Create
Notifications

इशांत शर्मा ने भारतीय वनडे और टी20 टीम में मौका ना मिलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

इशांत शर्मा
इशांत शर्मा
SENIOR ANALYST

भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने वनडे और टी20 टीम में मौका नाम मिलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इशांत शर्मा अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने वाले हैं और उनका कहना है कि उनका पूरा ध्यान सिर्फ अपनी टीम को मैच जिताने पर होता है।

इशांत शर्मा ने अपना आखिरी वनडे मैच पांच साल पहले जनवरी 2016 में खेला था। हालांकि आईपीएल में वो दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं। टी20 की बात करें तो उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला सात साल पहले खेला था।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें रिलीज करने का खामियाजा आरसीबी को भुगतना पड़ा है

इशांत शर्मा का पूरा बयान

सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इशांत शर्मा ने कहा कि छोटे फॉर्मेट में मौका नहीं मिलने की वजह से अब वो टेस्ट क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान लगा पा रहे हैं। इशांत ने कहा,

मुझे लिमिटेड ओवर्स में मौका ना मिलना एक तरह से सही ही हुआ। ऐसा नहीं है कि मैं ये फॉर्मेट नहीं खेलना चाहता था। एक स्पोर्ट्समैन के तौर पर मैं बस खेलना चाहता हूं लेकिन इन सब चीजों के बारे में ज्यादा नहीं सोचता हूं। कम से कम मैं एक फॉर्मेट तो खेल रहा हूं और मुझे उसके लिए आभारी होना चाहिए। मैं बस केवल जो फॉर्मेट खेल रहा हूं उसमें बेहतर प्रदर्शन करके अपनी टीम को मैच जिताना चाहता हूं। जब भी कोई मुश्किल स्थिति आती है तो मैं पॉजिटिव तरीके से सोचता हूं। इससे आपको उस फॉर्मेट में बेहतर करने में मदद मिलती है।

इशांत शर्मा अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने वाले हैं। जब वह बुधवार को अहमदाबाद में डे-नाईट मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे तो वो उनका 100वां टेस्ट होगा। इसी वजह से ये मुकाबला उनके लिए काफी स्पेशल रहने वाला है।

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप के 3 जबरदस्त छक्के जिसे भारतीय फैंस कभी नहीं भूल सकते हैं

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now