Create
Notifications

केकेआर के बल्लेबाजी प्रदर्शन को उम्मीदों के मुताबिक न बताते हुए दिग्गज खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया 

केकेआर के कई प्रमुख बल्लेबाजों के बल्ले से रन नहीं निकले हैं
केकेआर के कई प्रमुख बल्लेबाजों के बल्ले से रन नहीं निकले हैं
Prashant Kumar
visit

पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को बल्ले के साथ थोड़ा और निरंतरता दिखानी होगी। उनके मुताबिक केकेआर की टीम भाग्यशाली रही है कि मुश्किल समय में खिलाड़ियों के व्यक्तिगत प्रदर्शन से उन्हें बाहर निकलने में मदद मिली।

अपने चार मैचों में से तीन मुकाबले जीतने वाली केकेआर के खिलाफ आज दिल्ली कैपिटल्स की चुनौती होगी। मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए चोपड़ा ने केकेआर की बल्लेबाजी में सुधार को लेकर कहा,

कोलकाता के लिए चीजें अच्छी दिख रही हैं क्योंकि केकेआर जब भी मुसीबत में होती है तो कोई न कोई आगे आकर टीम के लिए कार्य कर करके जाता है। फिर भी, बल्लेबाजी क्षमता से काफी नीचे और प्रभावहीन रही है।

पिछले मुकाबले में भी टीम मुंबई इंडियंस के 101 के स्कोर पर पांच विकेट खोकर 162 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुश्किल में थी लेकिन पैट कमिंस ने 15 गेंदों में नाबाद 56 रन बनाकर टीम को जीत की मंजिल तक पहुँचाया।

youtube-cover

शुभमन गिल को लेकर केकेआर को पछतावा हो रहा होगा - आकाश चोपड़ा

पूर्व खिलाड़ी का यह भी मानना है कि केकेआर ओपनर शुभमन गिल को रिलीज करके पछतावा कर रही होगी। गिल ने इस सीजन 84 और 96 रन की दो बेहतरीन पारियां खेली हैं।

गिल को लेकर चोपड़ा ने कहा,

केकेआर को शुभमन गिल को जाने देने का पछतावा होगा, जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहा है। हम अगले 2-3 सीज़न में गिल का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देखने जा रहे हैं। गुजरात उसका सबसे अच्छा आनंद उठाएगा। खिलाड़ी को सही समय पर पकड़ना बहुत जरूरी है। केकेआर ने उन्हें गलत समय पर जाने दिया।

केकेआर के पूर्व खिलाड़ी का मानना है कि बल्लेबाजी यूनिट के रूप में टीम को अपना स्तर उठाना होगा। उन्होंने कहा,

वेंकटेश अय्यर ने अंततः (MI के खिलाफ) कुछ रन बनाए, भले ही वह फॉर्म में नहीं दिख रहे थे। पहले मैच के बाद अजिंक्य रहाणे की फॉर्म में गिरावट आई है। नितीश राणा और श्रेयस अय्यर इस समय अंडरपरफॉर्म कर रहे हैं। आंद्रे रसेल और पैट कमिंस ने उन्हें अलग-अलग मैचों में बचाया है। उनका अभियान अच्छा चल रहा है, लेकिन वे बहुत बेहतर कर सकते हैं।

Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now