Create

"उनादकट और थंपी में से केवल कोई एक खेलना चाहिए" - रिले मेरेडिथ को खिलाने का आग्रह करते हुए दिग्गज खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया 

बेसिल थंपी को ड्रॉप किया जा सकता है
बेसिल थंपी को ड्रॉप किया जा सकता है

पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि मुंबई इंडियंस (MI) जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) और बेसिल थंपी (Basil Thampi) को एकसाथ खिलाकर गलती कर रही है। उनके मुताबिक मुंबई को अपनी गेंदबाज मजबूत करने के लिए स्क्वाड में शामिल ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ (Riley Meredith) को मौका देना चाहिए।

बेसिल थंपी ने मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन सभी मैच खेले हैं और 9.50 की इकॉनमी रेट से रन खर्च करते हुए पांच विकेट चटकाए हैं। वहीं बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को आखिरी दो मैचों में मौका मिला और उन्होंने भी 9.25 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए महज दो विकेट चटकाए।

पांच मैचों में पांच हार के बाद मुंबई किसी भी हाल में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आज मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होने वाले मुकाबले में जीत दर्ज करना चाहेगी।

मैच से पहले मुंबई की गेंदबाजी को लेकर आकाश चोपड़ा ने कहा,

गेंदबाजी कमजोर दिख रही है। वहां बेसिल थंपी, जयदेव उनादकट और जसप्रीत बुमराह हैं। बुमराह क्वालिटी हैं। उनादकट और थंपी में से केवल एक को ही खेलना चाहिए। वे इसके बजाय मेरेडिथ को ला सकते हैं। टाइमल मिल्स खेल रहे हैं क्योंकि उनके पास ज्यादा विकल्प नहीं हैं। और आप मयंक मार्कन्डे को क्यों नहीं आजमा रहे हैं? संतुलन पूरी तरह से बिगड़ा हुआ है।

आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस से बल्लेबाजी क्रम को लेकर दोबारा से सोचने का आग्रह किया

मुंबई की बल्लेबाजी को लेकर आकाश चोपड़ा ने कहा कि टीम के दो युवा तिलक वर्मा और डेवाल्ड ब्रेविस ने काफी प्रभावित किया है। हालाँकि उन्होंने कहा कि ओपनर्स के खराब प्रदर्शन के कारण युवाओं पर काफी ज्यादा दबाव है। चोपड़ा ने कहा,

डेवाल्ड ब्रेविस और तिलक वर्मा टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, लेकिन उन्हें महत्वपूर्ण नंबर 3 और नंबर 4 स्लॉट दिए गए हैं, जबकि ओपनिंग बल्लेबाज संघर्ष कर रहे हैं, जो एक और बड़ी चिंता है। आप सूर्या से आगे दो युवाओं को भेज रहे हैं, और बाद में उसे पर्याप्त गेंदें नहीं मिलती। अगर MI को लगता है कि सूर्या नंबर 5 पर सर्वश्रेष्ठ है, तो वे गलत इलेवन खिला रहे हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment