Create
Notifications

संजू सैमसन की बल्लेबाजी फॉर्म को लेकर पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

सीजन की अच्छी शुरुआत को संजू सैमसन जारी नहीं रख पाए हैं
सीजन की अच्छी शुरुआत को संजू सैमसन जारी नहीं रख पाए हैं
Prashant Kumar

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) से बल्ले के साथ और निरंतरता दिखाने तथा टीम को आगे से लीड करने का अनुरोध किया है। चोपड़ा ने कहा कि संजू का यह पैटर्न है, वह हमेशा अच्छी शुरुआत करता है लेकिन टूर्नामेंट आगे बढ़ने पर निरंतरता खो देता है।

सैमसन ने आईपीएल 2022 के पांच मैचों में 24 से भी कम औसत के साथ 107 रन बनाये हैं, जिसमें एक अर्धशतक शामिल है।

अपने यूट्यूब चैनल पर सैमसन की बल्लेबाजी को लेकर आकाश चोपड़ा ने कहा,

संजू सैमसन को रन बनाने की जरूरत है। हर सीजन में, संजू बाबा धमाकेदार शुरुआत करते हैं और फिर थम जाते हैं। इस साल भी कहानी कुछ ऐसी ही है। उन्होंने अच्छी शुरुआत की लेकिन फिर ग्राफ नीचे चला गया। उनके लिए खुद को और टीम को भी ऊपर उठाने का समय आ गया है। उसे कप्तान वाली पारी खेलनी है।

आईपीएल 2022 में अपनी टीम के पहले मैच में हैदराबाद के खिलाफ सैमसन ने 27 गेंदों में 55 रन की पारी खेली थी लेकिन इसके बाद से उनका बल्ला खामोश है।

उसे अब प्रदर्शन करना शुरू कर देना चाहिए - देवदत्त पडीक्कल को लेकर आकाश चोपड़ा की प्रतिक्रिया

सैमसन के अलावा देवदत्त पडीक्कल का बल्ला भी खामोश ही रहा है। उन्होंने भी टूर्नामेंट की शुरुआत अच्छी की थी लेकिन आगे चलकर उनके बल्ले से भी रन नहीं आये हैं। पांच मैचों में उन्होंने 114 रन बनाये हैं।

दिग्गज कमेंटेटर का मानना है कि राजस्थान की बल्लेबाजी काफी ज्यादा जोस बटलर और शिमरोन हेटमायर पर निर्भर है। उन्होंने कहा,

देवदत्त पडीक्कल ने पिछले मैच में में रन नहीं बनाए थे, लेकिन उनसे स्कोर करने की उम्मीद की जाएगी और उन्हें अब प्रदर्शन करना शुरू कर देना चाहिए। जोस बटलर वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। आखिरी गेम में भी जोस ही नियंत्रण में दिखे। बाकी बल्लेबाजों ने मुश्किल से कुछ किया। बटलर के अलावा, शिमरोन हेटमायर बल्ले से वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन पडीक्कल, सैमसन, और रासी वैन डर डूसेन को प्रदर्शन करना चाहिए क्योंकि चीजें कठिन होती जा रही हैं।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...