Create

शाहीन अफरीदी को अपनी इंजरी से ठीक होने के लिए जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए, पूर्व पाकिस्तानी पेसर ने दी सलाह

Pakistan v Scotland - ICC Men
शाहीन अफरीदी इंजरी की वजह से टीम से बाहर हैं
Nitesh

शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) की इंजरी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि शाहीन को इंजरी से ठीक होने के लिए कोई जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए और उन्हें अपना पूरा समय लेना चाहिए। आकिब जावेद के मुताबिक अगर शाहीन कोई जल्दबाजी करते हैं तो फिर इसका असर उनके करियर पर पड़ सकता है।

दरअसल शाहीन अफरीदी घुटने की चोट से नहीं उबर पाने के कारण आगामी एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से बाहर हो गए हैं। अफरीदी को जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में फील्डिंग के दौरान दाहिने घुटने में चोट लग गई थी और तब से वह एक्शन से बाहर हैं। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले उनके मैदान में लौटने की उम्मीद है।

शाहीन अफरीदी को अच्छी तरह से रिहैब करना चाहिए - आकिब जावेद

वहीं आकिब जावेद ने उनकी इंजरी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जियो न्यूज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'अच्छी बात ये है कि शाहीन को ये इंजरी थकावट या फिर गेंदबाजी करते वक्त नहीं हुई है। वो फील्डिंग करते वक्त चोटिल हुए और ये किसी के साथ भी हो सकता है। अब शाहीन अफरीदी को चाहिए कि वो सही तरीके से इंजरी का पता लगाएं और अच्छी तरह से रिहैब करें। उन्हें जल्दबाजी नहीं करना चाहिए। क्योंकि घुटने की चोट और एंकल दो ऐसी इंजरी हैं जिसकी वजह से आपकी गेंदबाजी पर काफी असर पड़ सकता है। रूमान रईस और हसन अली के साथ ऐसा हो चुका है। फास्ट बॉलर के लिए उसके पैरों का पूरी तरह से सही होना काफी जरूरी है।'

आपको बता दें कि इंजरी के बावजूद शाहीन अफरीदी पाकिस्तान टीम के साथ एशिया कप के लिए गए हुए हैं। वहां पर उन्होंने कुछ भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात भी की।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...