Create

आईपीएल की वजह से ये गेंदबाज टी20 वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन करेगा, आरोन फिंच का बयान

England v Australia - 1st Royal London Series One Day International
England v Australia - 1st Royal London Series One Day International

ऑस्ट्रेलिया के व्हाइट बॉल कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जोश हेजलवुड टी20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। आरोन फिंच के मुताबिक आईपीएल में खेलने की वजह से जोश हेजलवुड को काफी फायदा हो सकता है।

जोश हेजलवुड की अगर बात करें तो पिछले काफी समय से वो अपना पूरा ध्यान केवल टेस्ट क्रिकेट पर ही लगा रहे थे। हालांकि अब उन्होंने इस फॉर्मेट में वापसी की है। हेजलवुड ने आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेला था और बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उन्होंने 12 मुकाबलों में कुल 20 विकेट चटकाए थे। इससे पहले वो चेन्नई सुपर किंग्स के विनिंग टीम का हिस्सा थे।

जोश हेजलवुड हर कंडीशंस में परफॉर्म कर सकते हैं - आरोन फिंच

आरोन फिंच ने जोश हेजलवुड पर पूरा भरोसा जताया है और कहा है कि वो आगामी वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा,

उनके पास काफी स्किल है और उनके परफॉर्मेंस से कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए। जिस निरंतरता के साथ वो प्रदर्शन करते हैं और हर कंडीशंस में परफॉर्म करते हैं वो वाकई काफी शानदार है। हालांकि इससे हैरानी नहीं होनी चाहिए।

ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल यूएई में हुए टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था और लेग स्पिनर एडम जैम्पा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। फिंच के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में भी स्पिनर्स की भूमिका काफी अहम रहेगी। उन्होंने आगे कहा,

टी20 क्रिकेट में स्पिन का प्रभाव हमेशा काफी ज्यादा रहता है और खासकर ऑस्ट्रेलिया के बड़े ग्राउंड में ये और भी कारगर हो सकता है। यहां पर आपको बाउंड्री लगाने के लिए काफी कड़ा प्रहार करना पड़ता है। इसलिए मुझे लगता है कि खासकर मिडिल ओवर्स में स्पिनर की भूमिका काफी अहम रहेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment