Create

आरोन फिंच ने बताया कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम का कॉम्बिनेशन क्या रहेगा

आरोन फिंच ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के कॉम्बिनेशन के बारे में बताया है
आरोन फिंच ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के कॉम्बिनेशन के बारे में बताया है

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket team) के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में साउथ अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के खिलाफ अपने पहले मुकाबले से पहले टीम कॉम्बिनेशन के बारे में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कंगारू टीम किस कॉम्बिनेशन के साथ मैदान में उतर सकती है।

हालांकि आरोन फिंच ने खिलाड़ियों के नाम नहीं बताए हैं कि कौन-कौन से खिलाड़ी इस मैच में खेलेंगे लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा है कि उनकी टीम सात स्पेशलिस्ट बल्लेबाजों के साथ मैदान में उतरेगी। इसके अलावा टीम ऑलराउंडर्स पर ज्यादा भरोसा जताएगी।

आरोन फिंच ने ऑलराउंडर खिलाड़ियों पर भरोसा जताया है

आरोन फिंच ने इसके अलावा मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल और मार्कस स्टोइनिस जैसे खिलाड़ियों पर भरोसा जताया है। उनके मुताबिक इस तरह की विकेटों पर इन खिलाड़ियों को उनका एक रोल देना होगा। पर्थ नाऊ की खबर के मुताबिक आरोन फिंच ने कहा,

हम सात स्पेशलिस्ट बल्लेबाजों के साथ जाएंगे। इसके अलावा चार स्पेशलिस्ट गेंदबाज और ऑलराउंडर टीम में होंगे। ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस और मिचेल मार्श के ऊपर हमें पूरा भरोसा है। हम ये मानते हैं कि इस तरह की विकेटों पर और इन कंडीशंस में ये खिलाड़ी काफी शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं और काफी अटैकिंग ऑप्शन भी हो सकते हैं।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया का परफॉर्मेंस पिछले कुछ सीरीज से टी20 में अच्छा नहीं रहा है। ऑस्‍ट्रेलिया ने आखिरी द्विपक्षीय टी20 सीरीज फरवरी 2020 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीती थी। इसके बाद से उन्हें पांच लगातार सीरीज में शिकस्‍त मिली थी। इंग्‍लैंड, भारत, न्‍यूजीलैंड, वेस्‍टइंडीज और बांग्‍लादेश ने ऑस्‍ट्रेलिया को मात दी थी। कंगारू टीम ने पिछले 21 टी20 मैचों में केवल 6 मैच जीते हैं। ऐसे में उनके लिए टी20 वर्ल्ड कप में चीजें आसान नहीं रहने वाली हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment