Create
Notifications

बायो बबल में लम्बे समय तक रहना मुश्किल है - आरोन फिंच

आरोन फिंच
आरोन फिंच
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 27 Jan 2021
न्यूज़

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) क्रिकेट बिरादरी का नवीनतम बड़ा नाम हैं जिन्होंने लंबे समय तक बायो बबलमें रहने के बारे में अपनी चिंताओं के बारे में बयान है। फिंच के अनुसार शादी सुदा खिलाड़ियों के लिए ज्यादा समय तक बायो बबल में रहना कठिन काम है। फिंच ने लगातार क्रिकेट के लिए ऐसा कहा है।

आरोन फिंच ने कहा कि मेरे पास अप्रैल के बाद से महज 20 या 21 दिन ही ऐसे आए हैं जब मैं किसी बायो बबल में नहीं रहा हूँ। अगर कोरोना के कारण लम्बे समय तक बायो बबल रहता है, तो यह देखने वाली बात है। खिलाड़ियों का कल्याण सबसे अहम है लेकिन महीनों तक बायो बबल में बंद रहना अविश्वसनीय है। यह तब और भी ज्यादा मुश्किल है जब आप परिवार से दूर हों और आपके साथ परिवार के सदस्य यात्रा नहीं कर सकते।

आरोन फिंच लम्बे समय तक बायो बबल में रहे हैं

इंग्लैंड में सीमित ओवर सीरीज के बाद फिंच पिछले साल सितम्बर में आईपीएल में खेलने के लिए यूएई आए थे। वहां दो माह बायो बबल में रहने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम को भारत के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलनी थी। इस बार फिर से बायो बबल में फिंच को टीम में रहना पड़ा। इस तरह बैक टू बैक सीरीज होने से खिलाड़ियों को लगातार बायो बबल में रहना पड़ रहा है। इसको देखते हुए फिंच ने इसे काफी मुश्किल बताया है।

आरोन फिंच
आरोन फिंच

इस समय ऑस्ट्रेलिया की टीम किसी भी अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में नहीं खेल रही है लेकिन उन्हें दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए जाना है। फिंच को इस बार आईपीएल से आरसीबी ने बाहर कर दिया है। ऐसे में उनके ऊपर इस बार बोली लगाकर दूसरी टीम अपने साथ शामिल कर सकती है। फिंच की वर्तमान फॉर्म काफी बेहतरीन है, ऐसे में उन्हें आईपीएल में अच्छी रकम मिल सकती है।

Published 27 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now