AUS vs IND: आरोन फिंच ने भारत के खिलाफ हार के बाद दिया बयान

Australia v India - ODI Game 3
Australia v India - ODI Game 3

आरोन फिंच ने भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम को जीत दिलाने के लिए बेहतरीन प्रयास किया और काम्राब भी रहे। बल्ले से भी धाकड़ खेल दिखाने वाले आरोन फिंच ने अच्छी कप्तानी भी की। सीरीज में भारत के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद आरोन फिंच का बयान आया है। आरोन फिंच ने तीसरे मैच में हार के बाद कुछ अहम बातें बताई हैं।

मैच के बाद फिंच ने कहा कि मुझे लगा कि हम वास्तव में अच्छी तरह से लड़े हैं। यह हार्दिक और जडेजा के बीच शानदार साझेदारी थी। अगर हमें उन विकेटों में से एक मिलता तो हमें अधिकतम 240 रन का लक्ष्य मिलता। कैमरन ग्रीन ने आकर गेंद और बल्ले से प्रभाव डाला। एश्टन एगर ने सुंदर गेंदबाजी की, यह हमारे द्वारा किए गए बदलावों के लिहाज से अच्छा दिन था। दो स्पिनरों पर जो प्रभाव पड़ रहा है, वह महत्वपूर्ण है। यह अच्छा है जब शीर्ष क्रम के लोग योगदान करते हैं और तब मैक्सी (मैक्सवेल) आकर कैरी और अन्य खिलाड़ियों के साथ अपना काम कर सकते हैं। आशा करता हूँ कि टी20 सीरीज में मिचेल स्टार्क आ जाएंगे।

आरोन फिंच बल्लेबाजी में रहे बेहतर

ऐसा नहीं है कि पिछले दो मैचों में शतक जड़ने वाले स्टीव स्मिथ ने ही ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में जीत दिलाई है। आरोन फिंच ने एक शतक जड़ा और कुछ अन्य उपयोगी पारियां खेलते हुए भारतीय टीम पर दबाव बनाने का काम किया। उन्होंने बल्ले से अपना बखूबी योगदान देते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम को मजबूती प्रदान की।

Australia v India - ODI Game 3
Australia v India - ODI Game 3

भारतीय टीम को पहले दोनों वनडे में हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए डेविड वॉर्नर बाहर हो गए। हालांकि अन्य बल्लेबाज भी फॉर्म में थे। ग्लेन मैक्सवेल ने तीनों मैचों में रन बनाए हैं। वह आईपीएल में एक भी छक्का नहीं लगा पाए थे। गेंदबाजों ने भी ऑस्ट्रेलिया के लिए बेहतर काम किया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma