Create
Notifications

एबी डीविलियर्स, डेल स्टेन और क्रिस मॉरिस दुबई में आरसीबी टीम के साथ जुड़े

एबी डीविलियर्स और विराट कोहली
एबी डीविलियर्स और विराट कोहली
Nitesh

आईपीएल 2020 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम दुबई पहुंच गई है। वहीं एबी डीविलियर्स, डेल स्टेन और क्रिस मॉरिस भी आरसीबी टीम के साथ जुड़ गए हैं। दक्षिण अफ्रीका के ये तीनों खिलाड़ी शनिवार सुबह टीम के साथ जुड़े। एबी डीविलियर्स को लेकर फैंस खासकर काफी उत्साहित हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डाला, जिसमें एबी डीविलियर्स समेत साउथ अफ्रीकन खिलाड़ी टीम होटल पहुंचते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया " प्रोटियाज आ चुके हैं। आरसीबी के फैंस को जिस मोमेंट का इंतजार था वो आ गया है। एबी डीविलियर्स, डेल स्टेन और क्रिस मॉरिस दुबई में टीम को ज्वॉइन कर चुके हैं।"

आरसीबी टीम के साथ जुड़कर एबी डीविलियर्स ने जताई खुशी

दुबई में टीम होटल पहुंचने के बाद एबी डीविलियर्स ने कहा कि यहां आकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। इस बार ट्रैवल करना काफी अलग था लेकिन मेरे साथ दक्षिण अफ्रीका के 2 और खिलाड़ी थे और हमने ये जर्नी साथ में पूरी की। आरसीबी फैमिली में दोबारा आकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। अब मैं अपना कोरोना टेस्ट करवाउंगा।

वहीं क्रिस मॉरिस ने भी दुबई पहुंचकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि हमें क्रिकेट खेले हुए काफी टाइम हो गया है, इसलिए हमारे लिए ये थोड़ा चैलेंजिंग होगा। हालांकि मैदान में उतरने के लिए हम बहुत उत्साहित हैं। ईमानदारी से कहूं तो थोड़ा घबराहट भी है।

डेल स्टेन ने दुबई में पड़ रही जबरदस्त गर्मी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इस भीषण गर्मी में खेलना दिलचस्प रहेगा। हम यहां पर सुबह 3 बजे पहुंचे इसके बावजूद काफी गर्मी थी। देखते हैं कि अगले कुछ हफ्ते में मौसम कैसा रहता है।

ये भी पढ़ें: अगर अंबाती रायडू टीम का हिस्सा होते तो भारत वर्ल्ड कप जीत सकता था - सुरेश रैना

आपको बता दें कि आरसीबी की टीम शुक्रवार को ही दुबई पहुंच गई थी। हालांकि टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे कि वो टीम के साथ हैं या नहीं। लेकिन इन कयासों पर तब पूरी तरह से विराम लग गया जब दुबई से विराट कोहली की तस्वीर सामने आई।

ये भी पढ़ें: आईपीएल में शतक बनाने के लिए मुझे बस एक और पारी की जरुरत है - क्रिस गेल


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...