RCB के फाइनल में पहुंचने के बाद एबी डीविलियर्स की बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने, प्रमुख खिलाड़ी की जमकर की तारीफ

एबी डीविलियर्स ने की एलिस पेरी की जमकर तारीफ
एबी डीविलियर्स ने की एलिस पेरी की जमकर तारीफ

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL) के फाइनल में जगह बना ली है। उन्होंने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को हराकर फाइनल में जगह बनाई और इसमें सबसे बड़ा योगदान ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर खिलाड़ी एलिस पेरी (Ellyse Perry) का रहा। उनके परफॉर्मेंस की आरसीबी मेंस टीम के पूर्व दिग्गज एबी डीविलियर्स ने काफी तारीफ की है।

WPL 2024 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गत विजेता मुंबई इंडियंस को 5 रन से हराकर फाइनल में जगह बना ली है। पहले खेलते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 135 रन ही बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 6 विकेट खोकर 130 रन ही बना सकी और आरसीबी ने मुकाबला अपने नाम कर लिया। आखिरी दो ओवर में मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 16 रन चाहिए थे और उनके 6 विकेट शेष थे लेकिन टीम ये रन नहीं बना पाई।

आरसीबी की तरफ से एलिस पेरी ने जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने सबसे पहले बल्लेबाजी के दौरान अकेले बेहतर प्रदर्शन किया। पेरी ने 50 गेंद पर 66 रनों की बेहतरीन पारी खेली और इसके बाद गेंदबाजी में भी यास्तिका भाटिया का अहम विकेट चटकाया।

आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को बाहर का रास्ता दिखा दिया - एबी डीविलियर्स

एबी डीविलियर्स ने एलिस पेरी के इस जबरदस्त ऑलराउंड परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की है। उन्होंने ट्विटर पर कहा,

टीम अब फाइनल में पहुंच गई है। एलिस पेरी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। पूरे सीजन के दौरान वो ऐसा ही परफॉर्मेंस देती नजर आई हैं। आरसीबी ने दबाव वाले पलों में बेहतर करते हुए डिफेंडिंग चैंपियन को बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब बस एक और मैच और एक और जीत बची है।

आपको बता दें कि आरसीबी ने फाइनल में जगह बना ली है और अब वो टाइटल भी अपने नाम करना चाहेंगे।

Quick Links