टी20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए भारत को रोहित और विराट की जरूरत है...एबी डीविलियर्स ने दिया बड़ा बयान

India v Pakistan - ICC Men
India v Pakistan - ICC Men's Cricket World Cup India 2023

साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने भारत की टी20 टीम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रोहित और विराट कोहली को टी20 टीम में शामिल करके टीम मैनेजमेंट ने अपने इरादे बता दिए हैं। डीवीलियर्स के मुताबिक भारत को अगर टी20 वर्ल्ड कप जीतना है तो फिर रोहित और विराट की जरूरत काफी पड़ेगी।

अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली को भारत की टीम में शामिल किया गया है। रोहित शर्मा और विराट कोहली लगभग 14 महीने बाद भारत के लिए T20I फॉर्मेट खेलते नजर आएंगे। रोहित को सीरीज के लिए कप्तान भी घोषित किया गया है। इससे पहले ये दोनों अनुभवी बल्लेबाज 2022 में खेले गए T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए सबसे छोटे फॉर्मेट में खेलते नजर आये थे। उसके बाद से ये अब वापसी कर रहे हैं।

विराट कोहली को टी20 वर्ल्ड कप में खेलना चाहिए - एबी डीविलियर्स

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान एबी डीविलियर्स ने रोहित और विराट की वापसी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

अगर विराट कोहली अच्छा कर रहे हैं तो फिर उन्हें खेलना चाहिए, फिर चाहे कुछ भी हो जाए। अगर इसके लिए उन्हें अपने करियर को थोड़ा मैनेज करना पड़े तो करना चाहिए। उनकी उम्र अभी बहुत ज्यादा नहीं हुई है। 20 साल के युवा खिलाड़ी ये बात समझेंगे कि टी20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए रोहित और विराट की काफी ज्यादा जरूरत है। मुझे लगता है कि रोहि शर्मा और विराट कोहली को टी20 टीम में सेलेक्ट करके भारत ने अपने इरादे बता दिए हैं।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा और विराट कोहली की टी20 टीम में वापसी को कई सारे पूर्व क्रिकेटरों ने एक अच्छा फैसला बताया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता