Create
Notifications

आरसीबी के दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलियर्स टीम से जुड़ने के लिए चेन्नई पहुंचे

Naveen Sharma

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के साथ आया, क्योंकि उनके स्टार खिलाड़ी एबी डीविलियर्स (AB De Villiers) इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें संस्करण से पहले चेन्नई में टीम के बायो-बबल में शामिल हुए थे। आरसीबी ने अपने इस पोस्ट में एबी डीविलियर्स की एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वह मास्क लगाए हुए दिख रहे हैं।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान डीविलियर्स आईपीएल 2021 की तैयारी शुरू करने से पहले अपनी टीम होटल में 7 दिनों के लिए क्वारंटीन रहेंगे और बाद में बायो बबल में टीम के साथ शामिल हो जाएंगे। आरसीबी ने अपने ट्वीट से डीविलियर्स के आने को अलौकिक अस्तित्व के रूप में बताया है। आरसीबी ने लिखा कि अंतरिक्ष यान उतरा है! एबी डिविलियर्स चेन्नई में आरसीबी के बबल में शामिल हो गए हैं।

एबी डिविलियर्स को मिस्टर 360 के रूप लोकप्रिय माना जाता है। हर तरफ उनके शॉट खेलने की क्षमता के कारण उनको ऐसा कहा जाता है। वह कप्तान विराट कोहली के बाद आरसीबी टीम में दूसरे सबसे वरिष्ठ सदस्य हैं, जो बाद में अपने बायो-बबल में शामिल होंगे। 37 साल के डीविलियर्स 2011 के बाद से RCB के साथ हैं, जो दिल्ली कैपिटल्स के लिए तीन सीजन खेलने के बाद आरसीबी की टीम में शामिल हो गए।

इस बीच आरसीबी के कोच साइमन कैटिच और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने अपने 7-दिवसीय अनिवार्य क्वारंटीन को पूरा किया और अपने प्रशिक्षण शिविर के दूसरे दिन मैदान पर पहुँच गए। क्वारंटीन पूरा करने के बाद ही खिलाड़ियों को ट्रेनिंग के लिए जाने की अनुमति है। बीसीसीआई ने कोरोना प्रोटोकॉल के तहत यह प्रावधान किया है।

पिछले सीजन आरसीबी का प्रदर्शन अच्छा रहा था लेकिन यह टीम प्लेऑफ़ में जाने के बाद बाहर हो गई थी। इस बार फिर से बेहतर खेल के इरादे से टीम मैदान पर उतरेगी। सबसे मजबूत टीम इस समय यही नजर आती है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...