एबी डीविलियर्स ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के लिए दिया बयान

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स

एबी डीविलियर्स ने जोश फिलिप में खुद की छवि दिखने की बात कही है। एबी डीविलियर्स ने कहा है कि वह कुछ वैसा ही खेलते हैं जैसे जवानी में मैं खेला करता था। इसके अलावा एबी डीविलियर्स ने यह भी कहा कि इस बार हमार टीम में वर्ल्ड के उच्च बेस्ट खिलाड़ी हैं। आरोन फिंच, एडम जैम्पा, मोइन अली और जोश फिलिप का नाम एबी डीविलियर्स ने लिया।

एक रिपोर्ट के अनुसार एबी डीविलियर्स ने कहा कि मैं जोश से मिलने के लिए इंतजार कर रहा हूँ। वह कुछ ऐसे खेलते हैं जैसे जवानी में मैं खेलता था। इसके अलावा एबी डीविलियर्स ने यह भी कहा कि जो हमने यहाँ बनाया है उसे ये चारों खिलाड़ी जॉइन करेंगे और वह टीम का एक ख़ास वातावरण होगा। मैं जोश के लिए उत्सुक हूँ। सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते हुए मैंने उन्हें देखा है। वह प्रतिभाशाली है और नई गेंद को अच्छी तरह लेते हैं। गिलक्रिस्ट ने उनके बारे में कुछ अच्छी बातें बताई है।

यह भी पढ़ें: 3 टेस्ट विशेषज्ञ खिलाड़ी जो आईपीएल में सफल रहे थे

क्राउड को लेकर एबी डीविलियर्स का बयान

एबी डीविलियर्स ने कहा कि चिन्नास्वामी में दर्श काफी होते हैं जो तेज आवाजें करते हैं। ऐसी स्थिति में आरसीबी को रोकन मुश्किल होता है। हम उन्हें मिस करेंगे। ऐसा नहीं है कि मैं खाली स्टेडियम में खेलने का आदी नहीं हूँ। मैंने खाली स्टेडियम में भी काफी क्रिकेट खेला है।

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स

गर्मी को चुनौती मानते हुए एबी डीविलियर्स ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के टेस्ट मैच में वीरेंदर सहवाग के तिहरे शतक का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि दिन में गर्मी काफी होती है। उन्होंने कहा कि मैं ऐसी परिस्थितियों में खेलने का अभ्यस्त नहीं हूँ। चेन्नई में वीरेंदर सहवाग ने जिस टेस्ट मैच में तिहरा शतक जड़ा था। वहां काफी ज्यादा गर्मी थी। यूएई के बारे में उन्होंने कहा कि अगले दो महीने का मौसम मैंने देखा है और ऐसा लगता है कि यह बेहतर होगा। ऊर्जा होनी सबसे ज्यादा जरूरी है और मौसम भी निश्चित रूप से इसका हिस्सा है।

गौरतलब है कि आरसीबी में विराट कोहली और डीविलियर्स के अलावा आरोन फिंच भी हैं। टीम बेहतरीन नजर आ रही है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now