क्रिकेट न्यूज: एबी डीविलियर्स ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

Ankit
Enter caption

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलियर्स ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अभी वो इस बारे में निश्चित नहीं हैं।

गौरतलब है विश्वकप को ध्यान में रखते हुए उनकी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं। उन्होंने अपनी वापसी के संदर्भ में बताया कि मैं खुद इस बारे में निश्चित नहीं हूं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने रिटायर होने का सही निर्णय लिया है। अगर वे मुझसे इस बारे में संपर्क करते हैं ( जो कि मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा) तब हमारी इस बारे में बातचीत होगी।

वहीं डीविलियर्स ने इंग्लैंड में 100-गेंद की नई प्रतियोगिता खेलने में रुचि जाहिर की है। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि वह इस नए प्रारूप का हिस्सा बनना पसंद करेंगे। यह प्रतियोगिता 2020 में यूके में आयोजित होनी है।डीविलियर्स ने 100 गेंद के प्रारूप का जिक्र करते हुए बीबीसी को बताया कि मुझे इस नए प्रयास में कुछ भी गलत नहीं दिखाई देता। उन्होंने कहा कि मैंने अभी इस कार्यक्रम को अपनी सूची में शामिल नही किया है ,मगर मैं अगले वर्ष यूके में आयोजित इस प्रतियोगिता का हिस्सा जरूर बनना चाहूंगा। मुझे इस प्रतियोगिता में शामिल होने में बेहद खुशी होगी।

गौरतलब है एबी डीविलियर्स पाकिस्तान सुपर लीग में खेलते हुए नजर आएंगे और उन्होंने पाकिस्तान में भी खेलने का फैसला किया है ताकि पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट बहाल हो सके। इसके बाद वो आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।

डीविलियर्स ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 14 साल से अधिक समय तक क्रिकेट खेला है। उन्होंने पिछले साल मई में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। उनका संन्यास क्रिकेट जगत के लिए एक आश्चर्य के रूप में आया, क्योंकि 34 वर्षीय डीविलियर्स काफी चुस्त और फिट खिलाड़ी थे।

Get Cricket News In Hindi Here.

Quick Links

App download animated image Get the free App now