Hindi Cricket News: बिग बैश लीग में खेलेंगे एबी डीविलियर्स, ब्रिस्बेन हीट के साथ किया करार

Enter caption
Enter caption

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एबी डीविलियर्स अब एक और प्रमुख टी20 लीग में खेलते नजर आएंगे। डीविलियर्स ने बिग बैश लीग की दिग्गज टीम ब्रिस्बेन हीट के साथ करार किया है। वो टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में खेलते हुए नजर आएंगे। डीविलियर्स न्यूजीलैंड टीम के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैकलम की जगह लेंगे, जिन्होंने इसी साल संन्यास का ऐलान किया था।

ब्रिस्बेन हीट की ओर से मंगलवार को इस बात की जानकारी दी गई कि डीविलियर्स बिग बैश लीग में उनकी टीम की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। टीम से जुड़ने के बाद डीविलियर्स ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि यह टीम हमेशा से ही मेरी फेवरेट रही है और उसका खेलने का अंदाज भी उन्हें काफी पसंद है।

डीविलियर्स ने कहा, ‘मैं यह कहना चाहता हूं कि ब्रिस्बेन हीट हमेशा से ही मुझे अपनाने के लिए तैयार रही है। यह वैसा ही क्रिकेट खेलते हैं, जैसे कि मैं खेलना चाहता हूं। वो आक्रामक क्रिकेट खेलते हैं। जबकि गाबा एक बहुत ही प्यारा क्रिकेट ग्राउंड है। यहां का विकेट शानदार है और यहां पर हमेशा उच्च क्वालिटी का मैच खेला जाता है।’

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप में भारतीय टीम के शामिल होने को लेकर बड़ा बयान

इसके साथ ही उन्होंने बीबीएल में शामिल होने की मुख्य वजह बताते हुए कहा है कि ब्रिस्बेन हीट के मुख्य कोच डैरेन लेहमैन ने उन्हें इस टीम में शामिल करने में मुख्य भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा, ‘मैं डैरेन के साथ ईमेल के जरिए संपर्क में था, और यह सबसे बड़ा कारण है कि मैं यहां पर आया हूं। वह एक महान व्यक्ति हैं और मुझे यकीन है कि हम टूर्नामेंट के दौरान एक दूसरे को बेहतर तरीके से समझ सकेंगे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता