ऐश्वर्या राय को लेकर दिए विवादित बयान के बाद अब्दुल रज्जाक ने दी ये बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v Pakistan: Group A - 2011 ICC World Cup
Australia v Pakistan: Group A - 2011 ICC World Cup

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) ने बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को लेकर जो बयान दिया था, उसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। अब अब्दुल रज्जाक ने अपने इस बयान के लिए माफी मांग ली है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि उनका इरादा ऐसा नहीं था और ये चीज उनसे गलती से निकल गई।

दरअसल पाकिस्तान में एक कार्यक्रम के दौरान अब्दुल रज्जाक ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे भारतीय फैंस काफी नाराज हो गए हैं। रज्जाक ने कहा कि टीम से अच्छा करवाने के लिए आपकी नीयत ठीक होनी चाहिए। अगर आपको लगता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी करूं और आदर्श बच्चे हों तो ऐसा नहीं होगा। आपको पहले अपनी नीयत ठीक करनी होगी। रज्जाक ने जब यह बयान दिया तो उनके बगल में शाहिद अफरीदी, उमर गुल, सईद अजमल जैसे कई पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज बैठे थे। ये सभी दिग्गज रज्जाक के बयान पर ताली बजाकर हंसते नजर आये।

मेरी जुबान फिसल गई थी - अब्दुल रज्जाक

वहीं अब्दुल रज्जाक ने अपने इस बयान के लिए माफी मांग ली है, क्योंकि उनकी काफी ज्यादा आलोचना हुई। रज्जाक ने एक वीडियो जारी कर कहा,

मैं अब्दुल रज्जाक हूं और कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्रिकेट को लेकर बात हो रही थी, कोचिंग की बात हो रही थी और नीयत की बात हो रही थी। इस दौरान मेरी जुबान फिसल गई। मैं कहना कुछ और चाहता था और इस बीच ऐश्वर्या राय जी का नाम मुझसे निकल गया। मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था। मुझे कुछ और उदाहरण देना था और मैंने कुछ और उदाहरण दे दिया। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।

आपको बता दें कि अब्दुल रज्जाक के इस बयान की कई सारे पूर्व दिग्गजों ने आलोचना की है। पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भी रज्जाक को कड़ी फटकार लगाई और कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now