अब्दुल रज्जाक का फिक्सिंग को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, भारत का किया जिक्र

Nitesh
अब्दुल रज्जाक
अब्दुल रज्जाक

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने फिक्सिंग से जुड़ा एक खुलासा किया है जिसमें भारत का जिक्र है। अब्दुल रज्जाक ने कहा है कि भारतीय बुकीज ने उन्हें एक बड़ी रकम में खरीदने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने इससे इंकार कर दिया था।

अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तान के टीवी न्यूज चैनल ARY News पर ये सनसनीखेज खुलासा किया है। ARY News की वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक अब्दुल रज्जाक ने बताया कि 1999 में कुछ भारतीय बुकीज ने उन्हें 50 करोड़ की भारी - भरकम रकम में खरीदने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने वो पैसे लेने से इंकार कर दिए थे।

अब्दुल रज्जाक के मुताबिक उन्हें 50 करोड़ का ऑफर मिला था

अब्दुल रज्जाक ने बताया "भारतीय बुकीज ने मुझे 50 करोड़ का ऑफर दिया था। ये ऑफर मुझे भारत में मिला था। उस समय ऐसा कोई नियम नहीं था कि अगर किसी बुकी ने आपसे संपर्क किया है तो फिर उसकी रिपोर्ट आपको एंटी करप्शन यूनिट में करनी पड़ेगी। हालांकि इसके बावजूद मैंने बुकीज को वॉर्निंग दी और कहा कि मैं इसके बारे में सबको बता दूंगा।"

रज्जाक ने आगे कहा कि वो इस तरह की फैमिली से आते हैं जहां पर ईमानदारी ही सबकुछ है। उन्होंने कहा "मैं एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखता हूं जहां पर हमें ईमानदारी का पाठ पढ़ाया जाता है। हमें हमेशा हलाल की कमाई खाना सिखाया गया है और इसीलिए मुझे कोई नहीं खरीद सकता है।"

आपको बता दें कि अब्दुल रज्जाक अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही उनकी काफी आलोचना हुई थी जब उन्होंने पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर निदा डार पर सेक्सिस्ट कमेंट किया था।

उन्‍होंने निदा डार के पहनावे पर तंज कसा व उनकी शादी को लेकर बयान भी दिया था। रज्‍जाक ने कहा कि महिला क्रिकेटर्स का खेल में आने के बाद शादी से मन हट जाता है।

रज्जाक ने कहा था "जब महिलाएं सफल क्रिकेटर बनती हैं तो उनके अंदर शादी करने की भावना खत्‍म हो जाती हैं। अगर आप उनसे हाथ मिलाओगे तो आपको महसूस भी नहीं होगा कि ये लड़की है।'

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment