Create

सनराइज़र्स हैदराबाद के द्वारा रिटेन किये जाने के बाद अब्दुल समद ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

अब्दुल समद को अनकैप्ड खिलाड़ी के तौर पर रिटेन किया गया है
अब्दुल समद को अनकैप्ड खिलाड़ी के तौर पर रिटेन किया गया है

सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) ने आईपीएल (IPL) 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले अपनी टीम में तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है, जिसमें केन विलियमसन, अब्दुल समद (Abdul Samad) और उमरान मालिक का नाम शामिल है। ऑलराउंडर अब्दुल समद ने ऑक्शन से पहले तीन रिटेन किए गए खिलाड़ियों में से एक के रूप में चुने जाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के प्रति आभार व्यक्त किया है।

समद ने बताया कि रिटेन किये जाने के कश्मीर में क्या मायने हैं। वह 2019 से राज्य के घरेलू क्रिकेट का हिस्सा हैं, जबकि मलिक पिछले साल शामिल हुए। समद और मलिक आईपीएल में खेलने वाले जम्मू-कश्मीर के क्रमश: चौथे और पांचवें खिलाड़ी हैं।

स्पोर्ट्स तक के साथ बातचीत में समद ने कहा,

कश्मीर राज्य के लिए यह बहुत बड़ी बात है कि मुझे और उमरान मलिक, दोनों अनकैप्ड खिलाड़ियों को रिटेन किया गया है। हम प्रतिदिन बात करते हैं, और वह मुझसे कह रहे थे कि अगर हम एक ही टीम में शामिल हो जाएं तो यह बहुत अच्छा होगा। हम भाई जैसे हैं। हम पर काफी जिम्मेदारी होगी।

समद ने आगे यह भी स्वीकार किया कि वह फ्रेंचाइजी द्वारा रिटेन किये जाने की उम्मीद कर रहे थे। उन्होंने आगे कहा,

हां, मैं रिटेन किये जाने की उम्मीद कर रहा था लेकिन फ्रेंचाइजी के पास कई बड़े खिलाड़ी थे जो रिटेन किये जा सकते थे। मेरे लिए यह काफी बड़ी चीज है कि उन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया। जब मुझे पता चला कि मैं रिटेन किया जा रहा हूं तो मैं जो महसूस कर रहा था उसको बयां नहीं कर सकता।

समद ने राशिद खान को वापस टीम में शामिल किये जाने की इच्छा जताई

जब समद से यह पूछा गया कि वह किस खिलाड़ी को सनराइज़र्स के रंग में वापस देखना पसंद करेंगे, समद ने दावा किया कि वह सभी को वापस देखना चाहते हैं, लेकिन टीम के फायदे के लिए, वह राशिद खान को वापस देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

उन खिलाड़ियों की कमी खलेगी जिन्हें रिटेन नहीं किया गया था, उम्मीद है कि हम ऑक्शन में उन खिलाड़ियों में से अधिक से अधिक खिलाड़ियों को वापस पाने का प्रयास करेंगे। काश हम सभी खिलाड़ियों को वापस पाते लेकिन अगर हम टीम के हित को ध्यान दें तो मैं राशिद खान को वापस देखना चाहता हूं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment