Create

राहुल द्रविड़ से तुलना को लेकर पाकिस्तानी खिलाड़ी का बड़ा बयान

शफीक ने अपने करियर की शानदार शुरुआत की थी
शफीक ने अपने करियर की शानदार शुरुआत की थी
निरंजन

डेब्यू टेस्ट मैच में बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाले अब्दुल्लाह शफीक (Abdullah Shafique) की तुलना बाबर आजम ने पूर्व दिग्गज राहुल द्रविड़ से की थी। अब शफीक ने भी इस पर अपना जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि मेरी तुलना द्रविड़ से की गई है लेकिन मैं रिकी पोंटिंग को फॉलो करता हूँ।

एक बातचीत में शफीक ने कहा कि मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि बाबर ने मेरी तुलना राहुल द्रविड़ से की। लेकिन मैं रिकी पोंटिंग को बहुत फॉलो करता था। बाबर और यूसुफ भाई के बाद, मैंने उनका अनुसरण किया।

हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में उनको खेलने का मौका नहीं मिला था। इसे लेकर उन्होंने कहा कि मुझे खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन जो खिलाड़ी खेल रहे थे, उनके आसपास रहना अच्छा था। मैं आगामी श्रीलंका टेस्ट दौरे में मेरे पास आने वाले किसी भी अवसर को भुनाने की कोशिश करूंगा।

हालांकि फिलहाल तुलना करना जल्दबाजी होगी
हालांकि फिलहाल तुलना करना जल्दबाजी होगी

गौरतलब है कि बाबर आजम ने कहा था कि मैं व्यक्तिगत रूप से शफीक की बल्लेबाजी का आनन्द उठाता हूँ। वह काफी क्लीन खेलते हैं तथा उनका स्टांस और डक करना प्रभावित करता है। हम उनकी केन विलियमसन और राहुल द्रविड़ से तुलना करते हैं लेकिन द्रविड़ कहते हैं।

गौरतलब है कि शफीक ने टेस्ट करियर की शुरुआत ही दो अर्धशतक के साथ की थी। यही कारण है कि उनकी चर्चा रही और तुलना भी दिग्गजों से हुई। हालांकि किसी भी खिलाड़ी की तुलना बड़े नामों के साथ इतना जल्दी करना ठीक नहीं होता। आने वाले समय में उनका प्रदर्शन देखना होगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...