होम ग्राउंड में उनका जीतना अब मुश्किल है...CSK को लेकर जानिए क्यों आया ये बयान ?

चेन्नई सुपर किंग्स सीजन का पहला मैच खेलेगी
चेन्नई सुपर किंग्स सीजन का पहला मैच खेलेगी

आईपीएल 2024 (IPL) का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला चेन्नई के होम ग्राउंड चेपॉक में होगा। इसको लेकर तमिलनाडु के बल्लेबाज अभिनव मुकुंद ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सीएसके की टीम अपने होम ग्राउंड में आईपीएल का पहला मैच खेलेगी लेकिन ये उनके जीत की गारंटी नहीं है।

आईपीएल 2024 के शुरुआती 17 दिनों का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। इस सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। इस दौरान 7 टीमें 4-4 मुकाबले खेलती हुई नजर आएंगी। सिर्फ कोलकाता नाइट राइडर्स केवल 3 ही मुकाबलों में शिरकत करेगी। जबकि गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर सबसे ज्यादा 5-5 मैच खेलेंगी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस सीजन का पहला मैच खेलेगी और उनका सामना डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होगा।

चेन्नई में पिच अब चेंज हो गई है - अभिनव मुकुंद

अभिनव मुकुंद ने जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान आरसीबी और सीएसके के बीच होने वाले पहले मैच को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

आरसीबी के लिए अच्छी चीज ये है कि चेन्नई में पिचें चेंज हो गई हैं। अब ये सीएसके का गढ़ नहीं रह गया है। टीम को पंजाब और केकेआर से अपने होम ग्राउंड में हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि स्पिन फ्रेंडली कंडीशंस और बेहतरीन स्पिनर्स को देखते हुए सीएसके पेपर पर अच्छी टीम लग रही है।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अभी तक पांच बार आईपीएल का टाइटल जीत चुकी है। सीएसके और आरसीबी के बीच की राइवलरी काफी तगड़ी रही है। आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने इस मैच को लेकर काफी उत्साह जताया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एम एस धोनी के साथ तस्वीर शेयर कर इस मैच को लेकर प्रतिक्रिया दी। डू प्लेसी ने कहा कि पहला ही मैच क्या जबरदस्त होने वाला है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता