टीम इंडिया में इस बल्लेबाज को लाने की मिली सलाह, अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से कुछ ही देर में पलट देते हैं मैच का पासा

रिंकू सिंह (Photo Courtesy : IPLT20)
रिंकू सिंह (Photo Courtesy : IPLT20)

भारतीय टीम में फिनिशर के रोल को लेकर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम इंडिया में फिनिशर के तौर पर रिंकू सिंह (Rinku Singh) काफी जबरदस्त साबित हो सकते हैं। अभिषेक नायर के मुताबिक रिंकू सिंह ने आईपीएल में केकेआर की तरफ से खेलते हुए कई मैचों को फिनिश किया था और उन्होंने दिखाया कि उनके अंदर काफी दमखम है। ऐसे में आगे चलकर वो टीम इंडिया के लिए ये रोल काफी अच्छी तरह से निभा सकते हैं।

रिंकू सिंह ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से आईपीएल 2023 के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में पांच गेंद पर लगातार पांच छक्के लगाकर मैच जिताने का कारनामा किया था। इसके बाद वो वर्ल्ड क्रिकेट में चर्चा का विषय बन गए थे। इसके अलावा भी रिंकू सिंह ने केकेआर के लिए कई जबरदस्त पारियां खेली थी। रिंकू सिंह को आगामी एशियन गेम्स के लिए भारतीय टीम में चुना गया है और सबकी निगाहें इस पर होंगी कि वो वहां पर कैसा परफॉर्मेंस देते हैं।

रिंकू सिंह को लगातार मौके मिलने की जरुरत है - अभिषेक नायर

अभिषेक नायर के मुताबिक अगर रिंकू सिंह को लगातार मौका मिले तो फिर वो एक बेहतरीन ओपनर साबित हो सकते हैं। उन्होंने रिपब्लिक वर्ल्ड पर बातचीत के दौरान कहा,

कई सारे प्लेयर हैं जो ये काम कर सकते हैं। हालांकि एक प्लेयर है जिसने केकेआर के लिए आईपीएल में फिनिशर का रोल काफी अच्छी तरह से निभाया था और वो रिंकू सिंह हैं। वो डोमेस्टिक क्रिकेट में भी इस रोल को अच्छी तरह से निभा चुके हैं। हालांकि मेरी राय में अभी भी उन्हें थोड़ा वक्त चाहिए। उन्हें लंबा मौका मिलना चाहिए और लगातार बैक किए जाने की जरुरत है। बिना किसी पक्षपात के मेरा मानना है कि रिंकू सिंह ये भूमिका काफी अच्छी तरह से निभा सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now