Create

पाकिस्तान के ओपनर को मैदान पर बैटिंग के दौरान सीने में दर्द, तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया

हालांकि उनकी स्थिति स्थिर बताई गई है
हालांकि उनकी स्थिति स्थिर बताई गई है

पाकिस्तान (Pakistan) के घरेलू टूर्नामेंट कायदे आजम ट्रॉफी में बल्लेबाजी करते हुए सीनियर टीम के बल्लेबाज आबिद अली को छाती में दर्द महसूस होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार आबिद अली की हालत स्थिर है। वह कराची में मुकाबला खेल रहे थे। अस्पताल ले जाने के बाद उनके कई अलग-अलग टेस्ट किये गए हैं।

पाकिस्तानी मीडिया हाउस जियो न्यूज ने सूत्रों के अनुसार बताया है कि आबिद अली का ईसीजी टेस्ट नॉर्मल रहा है और ईको टेस्ट किया जा रहा है। कायदे आजम ट्रॉफी में आबिद अली सेंट्रल पंजाब के लिए खेल रहे हैं। पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट में आबिद अली का खेल निरंतर अच्छा रहा है।

खैबर पख्तूनख्वा और सेंट्रल पंजाब के बीच मैच यूबीएल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में मुकाबला हो रहा है। पीसीबी के मुताबिक आबिद अली की हालत स्थिर है और उनकी पूरी मेडिकल जांच की जाएगी। पाकिस्तान के घरेलू सर्किट में आबिद अली ने अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए काफी रन बनाए हैं। उनके नाम 9000 से अधिक रन हैं। वह पाकिस्तानी टीम में भी खेलते हैं। 34 वर्षीय खिलाड़ी को अस्पताल से कब तक डिस्चार्ज किया जाएगा या क्या कुछ निकलकर सामने आया है, इसके बारे में फ़िलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पाकिस्तान के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वह 31 साल की उम्र में खेलने के लिए आए थे। इससे पहले वह घरेलू क्रिकेट में ही खेलते रहे हैं। बेहतर प्रदर्शन के कारण उनको राष्ट्रीय टीम में मौका मिला।

घरेलू क्रिकेट में वह लगातार अच्छा खेलते रहे हैं
घरेलू क्रिकेट में वह लगातार अच्छा खेलते रहे हैं

आबिद अली को कार्डियोलोजिस्ट की निगरानी में रखा जाएगा। पीसीबी की मेडिकल टीम भी लगातार उनके ऊपर नजर बनाए रखेगी। सभी पहलुओं से जांच के बाद ही वास्तविक स्थिति सामने आएगी कि उनके दर्द का कारण क्या रहा। ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अगले स्टेटमेंट का इंतजार करना होगा। हालांकि उनकी स्थिति ठीक है, यह पीसीबी ने पहले ही बता दिया है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment