Create

अबुधाबी नाइटराइडर्स ने आंद्रे रसेल, सुनील नरेन और जॉनी बेयरस्‍टो से किया करार

सुनील नरेन (बाएं), आंद्रे रसेल और जॉनी बेयरस्‍टो अब आईएलटी20 में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे
सुनील नरेन (बाएं), आंद्रे रसेल और जॉनी बेयरस्‍टो अब आईएलटी20 में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे
reaction-emoji
Vivek Goel

अबुधाबी नाइटराइडर्स (Abu Dhabi Knight Riders) ने यूएई की आईएलटी20 लीग (ILT20) के लिए अपनी शुरुआती 14 सदस्‍यीय टीम की घोषणा कर दी है। आंद्रे रसेल (Andre Russell), सुनील नरेन (Sunil Narine) और जॉनी बेयरस्‍टो (Jonny Bairstow) सबसे लोकप्रिय टी20 खिलाड़ी हैं जो आईएलटी20 के लिए एडीकेएर द्वारा घोषित टीम का हिस्‍सा हैं। यह लीग अगले साल यूएई में जनवरी में शुरू होगी।

आईपीएल की कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिकों ने अबुधाबी नाइटराइडर्स खरीदी। दो बार की आईपीएल चैंपियन टीम ने अपने विदेशी खिलाड़‍ियों की घोषणा भी की। एडीकेआर ने मंगलवार को बताया कि उसने अपने साथ सीकुगे प्रसन्‍ना, लाहिरू कुमार, पॉल स्‍टर्लिंग और कॉलिन इंग्राम को भी जोड़ा है।

सुनील नरेन और आंद्रे रसेल आईपीएल में लंबे समय से कोलकाता नाइटराइडर्स का हिस्‍सा हैं। फ्रेंचाइजी ने 2012 में नरेन से करार किया था। जबकि रसेल 2014 में केकेआर से जुड़े थे।

सुनील नरेन तो कैरेबियाई प्रीमियर लीग में नाइटराइडर्स ग्रुप के मालिकाना हक वाली ट्रिनबागो नाइटराइडर्स का भी हिस्‍सा हैं। टीकेआर के साथ जुड़े अकील हुसैन, रवि रामपॉल, अली खान, कॉलिन इंग्राम और सीकुगे प्रसन्‍ना को एडीकेआर ने भी बरकरार रखा।

नाइटराइडर्स के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा, 'सबसे पहले यह देखना सुखद है कि हमारा वैश्विक फुटप्रिंट हमारी दृष्टि और रणनीति के साथ लगातार प्रगति कर रहा है। आईपीएल में केकेआर, सीपीएल में टीकेआर और अब आईएलटी20 में एडीकेआर। यह भी शानदार है कि हमारे प्रमुख खिलाड़ी सुनील नरेन और आंद्रे रसेल एडीकेआर का भी हिस्‍सा हैं।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'हम बहुत खुश हैं कि जॉनी बेयरस्‍टो भी नाइटराइडर्स परिवार से जुड़े और कोई शक नहीं कि वो आईएलटी20 में एडीकेआर की यात्रा में बड़ी भूमिका निभाएंगे। हमें खुशी है कि अकील हुसैन, रवि रामपॉल, अली खान, कॉलिन इंग्राम और सीकुगे प्रसन्‍ना, जो ट्रिनबानो नाइटराइडर्स का हिस्‍सा हैं, वो ही एडीकेआर का हिस्‍सा भी हैं।'

अबुधाबी नाइटराइडर्स स्‍क्‍वाड: सुनील नारेन, आंद्रे रसेल, अकील हुसैन, रेमन रीफर, केनार लुईस, रवि रामपॉल, जॉनी बेयरस्‍टो, पॉल स्‍टर्लिंग, लाहिरू कुमार, चरित असलंका, सीकुगे प्रसन्‍ना, कॉलिन इंग्राम, अली खान, ब्रेंडन ग्‍लोवर।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...