Create
Notifications
Advertisement

Hindi Cricket News - अबुधाबी में इस साल होगा टी10 लीग टूर्नामेंट

  • इस टूर्नामेंट का यह लगातार चौथा सीजन होगा जिसका कार्यक्रम बाद में आएगा
  • कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों से सजी यह लीग पिछले साल लोकप्रिय रही
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 05 May 2020, 19:37 IST

T10 League at Sharjah Cricket Stadium - Day Four
T10 League at Sharjah Cricket Stadium - Day Four

कोरोना वायरस के कारण हर तरह के क्रिकेट आयोजन पर रोक लगी हुई है। सभी खिलाड़ी भी अपने घरों में लॉक हैं और इन्स्टाग्राम से फैन्स के साथ जुड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इन सबके बीच एक अच्छी खबर भी आई है। यूएई के अबुधाबी में टी10 लीग आयोजित होने की घोषणा की गई है। इस टूर्नामेंट का यह लगातार चौथा सीजन होगा।

टी10 लीग के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट करते हुए इस बारे में बताया गया कि 19 नवंबर से लेकर 28 नवम्बर तक टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। पिछले साल इस टूर्नामेंट में शेख जायेद स्टेडियम में काफी बड़ी संख्या में दर्शक आए थे। इसे देखते हुए एक बार फिर वैसा ही होने की उम्मीद सभी को होगी। हालांकि अबुधाबी प्रशासन की अनुमति के बाद ही इसे आगे बढ़ाया जाएगा। आयोजन समिति ने अपनी तरह से तैयारियों की तरफ कदम बढ़ाते हुए टूर्नामेंट की घोषणा की है। मैचों के कार्यक्रम और अन्य सभी चीजों के बारे में फ़िलहाल कोई अपडेट नहीं आया है। इसका आयोजन होता है, तो खेल प्रेमियों के लिए मनोरंजन के साथ ही एक राहत की बात भी होगी।

यह भी पढ़ें: 3 बल्लेबाज जो अपनी पहली टेस्ट सीरीज में ही मैन ऑफ़ द सीरीज चुने गए

ऑस्ट्रेलिया में इस साल अक्टूबर में टी20 वर्ल्ड कप भी होना है। आईसीसी को इस टूर्नामेंट का आयोजन करना जरूरी कहा जा सकता है। रेवेन्यू पर पहले से ही असर पड़ रहा है। हालांकि अगले दो महीने तक आईसीसी समीक्षा जारी रखेगी और कोरोना वायरस के प्रकोप सहित विश्वकप आयोजन की संभावनाओं पर अध्ययन करते हुए आयोजन पर अपडेट देती रहेगी। जुलाई तक टूर्नामेंट के बारे में पता चेलेगा।

भारत में आईपीएल अनिश्चितकाल के लिए रद्द है। बीसीसीआई की तरफ से इसके आयोजन को लेकर कोई अपडेट नहीं है। ऐसे में फैन्स को क्रिकेट मैचों का इन्तजार होना लाजमी है।



Published 05 May 2020, 19:37 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit