ऋषभ पंत के खिलाफ कार्रवाई करो...एडम गिलक्रिस्ट ने दिग्गज बल्लेबाज को लेकर जताई नाराजगी

ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान आया सामने (Photo Credit - IPL)
ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान आया सामने (Photo Credit - IPL)

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ऋषभ पंत से नाराजी जाहिर की है। पंत ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में जिस तरह से अंपायर से बहस की उससे एडम गिलक्रिस्ट खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अगर ऋषभ पंत लगातार ऐसा करते हैं तो फिर उनके ऊपर जुर्माना लगाया जाना चाहिए।

दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच के दौरान ऋषभ पंत ने काफी देर तक अंपायरों से बहस की। लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी के चौथे ओवर के दौरान वाइड के एक रिव्यू को लेकर ऋषभ पंत ने अंपायर से बातचीत की। रिव्यू गंवाने के बाद पंत कह रहे थे कि उन्होंने रिव्यू नहीं लिया था। हालांकि जब रीप्ले सामने आया तो पता चला कि ऋषभ पंत ने रिव्यू का इशारा किया था लेकिन उनका कहना था कि मैदान में शोर ज्यादा था और इसी वजह से वो इशारा करके अपने खिलाड़ी से पूछ रहे थे कि रिव्यू लें या ना लें और अंपायर को लगा कि पंत रिव्यू की मांग कर रहे हैं।

ऋषभ पंत को अंपायर से बहस नहीं करनी चाहिए थी - एडम गिलक्रिस्ट

वहीं एडम गिलक्रिस्ट के मुताबिक ऋषभ पंत को इतनी देर तक अंपायर से बहस नहीं करनी चाहिए थी। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

अंपायरों को आज के गेम में बेहतर कंट्रोल की जरुरत थी। ऋषभ पंत के रिव्यू को लेकर काफी विवाद हुआ कि उन्होंने डीआरएस लिया है या नहीं। यहां पर गलतफहमी हो गई लेकिन पंत ने 3-4 मिनट तक अंपायर से बात की। फर्क नहीं पड़ता है कि ऋषभ पंत या बाकी खिलाड़ी क्या कहते हैं, अंपायर को गेम आगे बढ़ाना चाहिए। लेकिन अगर पंत लगातार बात करते रहते हैं तो उनके ऊपर फाइन लगाना चाहिए।

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच में शानदार जीत हासिल की। उनकी इस सीजन की ये दूसरी जीत है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now