Create

"विराट कोहली विपक्षी टीम को नुकसान पहुंचाने के लिए खतरनाक हैं" - एडम गिलक्रिस्ट का बड़ा बयान

एडम गिलक्रिस्ट ने विराट कोहली की फॉर्म में वापसी का भरोसा जताया
एडम गिलक्रिस्ट ने विराट कोहली की फॉर्म में वापसी का भरोसा जताया
reaction-emoji
Prashant Kumar

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट (Adam Gilchrist) का मानना है कि किसी को भी भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को कम नहीं आंकना चाहिए। गिलक्रिस्ट ने कोहली को इतना ऊंचा स्टैंडर्ड सेट करने के लिए सराहा और भरोसा जताया कि दाएं हाथ का बल्लेबाज जल्द ही खराब दौर से निकलकर वापसी करेगा।

पूर्व भारतीय कप्तान विराट का इंग्लैंड दौरे पर खराब प्रदर्शन देखने को मिला। कोहली ने पूरे दौरे को मिलाकर महज 76 रन बनाये। इसके अलावा आईपीएल 2022 में भी वह कई मौकों पर संघर्ष करते नजर आये और तीन मैचों में बिना खाता खोले ही पवेलियन वापस गए।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर का मानना है कि टॉप लेवल क्रिकेट में इतने लम्बे समय तक लगातार अच्छा करना संभव नहीं है। मिड-डे के हवाले से गिलक्रिस्ट ने कहा,

हाईएस्ट लेवल पर लगातार बने रहना निश्चित रूप से एक चुनौती है। उन्होंने [कोहली] जो शतक बनाए हैं, जो गेम उन्होंने जीते हैं, खासकर पीछा करते हुए, उन्होंने जो स्टैंडर्ड सेट किये हैं, वे बहुत ऊंचे हैं। तो यह कठिन है, लेकिन उनको कम आंकना खतरनाक है।

एक महीने के ब्रेक पर हैं विराट कोहली

एक तरफ विराट कोहली को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। वहीं यह दिग्गज खिलाड़ी पेरिस में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियां बिता रहा है। इंग्लैंड दौरे के बाद विराट ने चयनकर्ताओं से पूरे वेस्टइंडीज दौरे से ब्रेक की मांग की थी, जिसे चयनकर्ताओं ने स्वीकार कर लिया और उन्हें दौरे के लिए नहीं चुना।

विराट कोहली के लिए बड़ी चुनौती बेहतर प्रदर्शन करने की होगी। उम्मीद लगाई जा रही है कि यह बल्लेबाज एशिया कप में वापसी करेगा लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक दाएं हाथ का बल्लेबाज हमें जिम्बाब्वे दौरे पर वनडे सीरीज खेलते नजर आ सकता है। इस बारे में अभी कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, ऐसे में कुछ भी कहना मुश्किल है। फैंस चाहेंगे कि कोहली जल्द ही रंग में लौटे और एशिया कप तथा वर्ल्ड कप में अपना जलवा दिखाते हुए भारत को टूर्नामेंट जिताने में योगदान दें।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...