Create
Notifications

न्‍यूजीलैंड के प्रमुख तेज गेंदबाज एडम मिल्ने एड़ी में चोट के कारण यूरोपीय दौरे से हुए बाहर

आयरलैंड में पहले नेट सेशन के दौरान एडम मिलने को बाएं पैर की एड़ी में दर्द महसूस हुआ
आयरलैंड में पहले नेट सेशन के दौरान एडम मिलने को बाएं पैर की एड़ी में दर्द महसूस हुआ
reaction-emoji
Vivek Goel

एडम मिल्ने (Adam Milne) एड़ी में चोट के कारण न्‍यूजीलैंड (New Zealand Cricket team) के शेष यूरोपीय दौरे से बाहर हो गए हैं। न्‍यूजीलैंड ने मिल्ने की जगह जैकब डफी (Jacob Duffy) को शामिल किया है। आयरलैंड (Ireland Cricket team) में पहले नेट सेशन के दौरान एडम मिल्ने को बाएं पैर की एड़ी में दर्द महसूस हुआ था। अब वो नीदरलैंड्स (Netherlands Cricket team) के खिलाफ दौरे के आखिरी दो मुकाबलों के लिए उपलब्‍ध रहेंगे।

न्‍यूजीलैंड के कोच शेन जर्गेंसन ने कह, 'हम एडम मिल्ने के लिए निराश हैं। वो किसी भी टीम के शानदार खिलाड़ी हैं और मुझे विश्‍वास है कि वो रिहैब में ठीक होने के लिए अपना पूरा जोर लगाएगा। इस साल काफी क्रिकेट खेली जानी है, जिसमें ऑस्‍ट्रेलिया में होने वाला टी20 वर्ल्‍ड कप भी शामिल है। एडम मिल्ने खुद को उपलब्‍ध रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।'

कोच ने आगे कहा, 'हम जैकब को आगे आने के लिए समर्थन दे रहे हैं। जैकब ने सफेद गेंद के इंटरनेशनल करियर में शानदार शुरुआत की। वो हमारे ड्रीम 11 सुपर स्‍मैश के स्‍थापित प्रदर्शन करने वालों में से एक हैं और पाकिस्‍तान के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल मैच में उन्‍होंने दिखाया कि वो अपनी शैली का अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में ट्रांसफर कर सकते हैं।'

न्‍यूजीलैंड का आयरलैंड के खिलाफ एक वनडे मैच बचा है, जो शुक्रवार को मालहाइड में खेला जाएगा। मिल्ने शनिवार को आयरलैंड से रवाना होंगे।

आयरलैंड के खिलाफ तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों के बाद न्‍यूजीलैंड की टीम स्‍कॉटलैंड के खिलाफ दो टी20 इंटरनेशनल मैच और एक वनडे मैच खेलेगी। फिर नीदरलैंड्स के खिलाफ दो टी20 इंटरनेशनल मैच खेलेगी।

न्‍यूजीलैंड का अपडेटेड स्‍क्‍वाड

मिचेल सैंटनर (कप्‍तान), फिंच एलेन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डान क्‍लीवर, जैकब डफी, लोकी फर्ग्‍यूसन, मार्टिन गप्टिल, डैरिल मिचेल, जिमी नीशम, ग्‍लेन फिलिप्‍स, माइकल रिपन, बेन सियर्स, ईश सोढ़ी, ब्‍लेयर टिकनर।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...