Create

"मुझे ऑस्ट्रेलिया में हमेशा कम करके आंका गया और ज्यादा महत्व नहीं दिया गया"

एडम जैम्पा ने टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक अच्छी गेंदबाजी की है
एडम जैम्पा ने टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक अच्छी गेंदबाजी की है
reaction-emoji
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जैम्पा (Adam Zampa) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में अपने बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें हमेशा कम करके आंका गया और वो काफी कम लाइमलाइट में रहे। हालांकि इस वर्ल्ड कप में उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की।

एडम जैम्पा ने अभी तक टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के लिए जबरदस्त गेंदबाजी की है। वो टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने छह मैचों में 11.5 की स्ट्राइक रेट से 12 विकेट चटकाए हैं और इस दौरान उनका इकॉनमी रेट भी सिर्फ 5.69 का रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने 19 रन देकर 5 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम को जबरदस्त तरीके से जीत दिला दी थी और इसी वजह से ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रही।

टी20 वर्ल्ड कप के बाद भी मुझे साइडलाइन कर दिया जाएगा - एडम जैम्पा

cricket.com.au के मुताबिक एडम जैम्पा ने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद भी उन्हें वो लाइमलाइट नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा,

मुझे हमेशा काफी कम करके आंका गया। यहां तक कि 15 या 16 साल की उम्र में बड़े होते हुए भी मुझे उतना महत्व नहीं मिला और किसी दूसरे को मुझसे बेहतर लेग स्पिनर कहा गया। यहां तक कि इस वर्ल्ड कप के बाद भी एक और सीरीज आएगी और दोबारा मुझे वो महत्व नहीं मिलेगा।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2021 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। पहले खेलते हुए पाकिस्तानी टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 176 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 19 ओवर में ही 5 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...