Create

एडम जंपा आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 की ट्रॉफी को ग्रेड बैरियर रीफ में लेकर गए

एडम जंपा और एरिन हौलेंड आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 की ट्रॉफी लेकर रीफ में उतरे
एडम जंपा और एरिन हौलेंड आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 की ट्रॉफी लेकर रीफ में उतरे
Vivek Goel

आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 ट्रॉफी (ICC T20 World Cup 2022) ऑस्‍ट्रेलिया के सबसे आइकॉनिक नेचुरल वंडर में पहुंची। ऑस्‍ट्रेलियाई (Australia Cricket team) लेग स्पिनर एडम जंपा (Adam Zampa) ट्रॉफी को लेकर ग्रेड बैरियर रीफ (Great Barries Reef) पहुंचे, जो अपने साफ पानी के लिए मशहूर है।

कस्‍टम-मेड केस में सुरक्षित ट्रॉफी को लेकर एडम ज़म्पा और स्थानीय क्रिकेट प्रशंसकों द्वारा केर्न्स के रीफ मैजिक पोंटून तक पहुंचाया गया था, जहां मेहमानों को रीफ की समुद्री जिंदगी और रंग अंदर से देखने का मौका मिला। एडम जंपा और एरिन हौलेंड ने इस लम्‍हें का पूरा आनंद उठाया।

यह यात्रा आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्‍ड कप ट्रॉफी टूर का हिस्‍सा है, जो निसान द्वारा संचालित है। यह आठ ऑस्‍ट्रेलियाई राज्‍य और क्षेत्र की 21 जगहों व 12 अन्‍य देशों की यात्रा करेगी।

आईसीसी ने एडम जंपा के हवाले से कहा, 'आज के दिन जैसे याद दिलाते हैं कि हम कितने भाग्‍यशाली हैं कि ऐसे देश में जी रहे हैं, जहां काफी नेचुरल ब्‍यूटी है। यह सम्‍मान की बात है कि वर्ल्‍ड कप ट्रॉफी इस प्रतिष्ठित जगह लेकर आए और दुनियाभर के फैंस को इस साल ऑस्‍ट्रेलिया आने के लिए प्रोत्‍साहित करें।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'क्रिकेट शानदार होने वाला है क्‍योंकि दुनिया की सर्वश्रेष्‍ठ टीमें यहां आएंगी, लेकिन ट्रॉफी टूर के हिस्‍से से फैंस को और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा।'

बता दें कि टी20 वर्ल्‍ड कप में 16 अंतरराष्‍ट्रीय टीमें हिस्‍सा लेंगी। इस टूर्नामेंट में दुनियाभर के क्रिकेट फैंस शिरकत करेंगे और उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया की खूबसूरती देखने का मौका मिलेगा। उम्‍मीद की जा रही है 1 लाख से ज्‍यादा अंतरराष्‍ट्रीय मेहमान इस समारोह को देखने के लिए ऑस्‍ट्रेलिया आएंगे। इस साल टी20 वर्ल्‍ड कप 16 अक्‍टूबर से 13 नवंबर 2022 तक खेला जाएगा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...