इंग्लैंड टेस्ट टीम में अपनी वापसी को लेकर दिग्गज गेंदबाज का बड़ा बयान

Sri Lanka v England: Third Test - Day Two
Sri Lanka v England: Third Test - Day Two

दिग्गज स्पिन गेंदबाज आदिल रशीद (Adil Rashid) ने इंग्लैंड की टेस्ट टीम (England Cricket Team) में अपनी वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि टेस्ट टीम में उनकी वापसी के लिए दरवाजे खुले हुए हैं और उन्हें जरूर खेलने का मौका मिलेगा।

आदिल रशीद की अगर बात करें तो वो तीन साल से भी ज्यादा समय से इंग्लैंड की टेस्ट टीम से बाहर चल रहे हैं। हालांकि उनका मानना है कि उनकी वापसी के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं। इसके अलावा आदिल रशीद ने कोच और कप्तान के तौर पर ब्रेंडन मैक्कलम और बेन स्टोक्स की नियुक्ति को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और इसे काफी एक्साइटिंग बताया।

आदिल रशीद के मुताबिक ब्रेंडन मैक्कलम ने उन्हें मैसेज करके पूछा था कि चीजें कैसी चल रही हैं। उन्होंने कहा कि पॉजिटिव और अटैकिंग क्रिकेट खेलना उन्हें पसंद है और मैक्कलम और बेन स्टोक्स को भी इसी तरह का गेम पसंद है। रशीद के मुताबिक हर किसी की तरह वो भी टेस्ट क्रिकेट खेलने का सपना देखते हैं।

आदिल रशीद ने जनवरी 2019 में खेला था अपना आखिरी टेस्ट मैच

आदिल रशीद ने अपना आखिरी टेस्ट मैच जनवरी 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। उस मैच में वो 117 रन देकर एक भी विकेट नहीं ले पाए थे और टीम को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं उनका टेस्ट डेब्यू 2015 में पाकिस्तान के खिलाफ हुआ था। उन्होंने अभी तक कुल मिलाकर 19 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान 60 विकेट चटकाए हैं। वहीं बल्ले से भी उन्होंने 540 रन बनाए हैं और इस दौरान उनका औसत 19.28 का रहा है।

इससे पहले मोईन अली ने भी कहा था कि वो भी इंग्लैंड की टेस्ट टीम में वापसी कर सकते हैं। मोईन अली ने कहा था कि ब्रेंडन मैक्कलम ने उन्हें भी मैसेज किया था।

Quick Links