पाकिस्तान की हार पर अफगानिस्तान में जमकर मनाया गया जश्न, देखिए किस तरह सड़कों पर उतरें अफगानी फैंस

Nitesh
श्रीलंका ने पाकिस्तान को फाइनल में हराया
श्रीलंका ने पाकिस्तान को फाइनल में हराया

एशिया कप (Asia Cup 2022) के फाइनल मुकाबले में जीत श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) ने हासिल की लेकिन जश्न अफगानिस्तान में भी मनाया गया। ये जश्न श्रीलंका की जीत का नहीं बल्कि पाकिस्तान की हार का था। पाकिस्तान की हार से अफगानिस्तान के फैंस इतना खुश हुए कि वो सड़कों पर उतरकर उनके हार का जश्न मनाने लगे।

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच एशिया कप में हुआ मुकाबला काफी रोमांचक रहा था और पाकिस्तान ने आखिरी ओवर में जाकर जीत हासिल की थी। हालांकि इस दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा। इस मुकाबले के दौरान ऐसा हुआ जिससे पाकिस्तान और अफगानिस्तान फैंस के बीच की दूरी काफी बढ़ गई।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में आसिफ अली को आउट करने के बाद अफगानिस्तान के फरीद अहमद विकेट का जश्न मनाने लगे। इस दौरान वो आसिफ अली के काफी करीब चले गए। जिसके बाद आसिफ अली ने उनको मुक्का मारा। इसके बाद भी दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। आसिफ अली ने बल्ले से भी मारने का प्रयास किया। ये विवाद यहीं नहीं थमा और मैच के बाद अफगानी फैंस ने स्टेडियम और स्टेडियम के बाहर पाकिस्तानी फैंस पर हमला बोल दिया। इसके कई वीडियो सामने आए।

पाकिस्तान की हार पर अफगानिस्तान में मना जश्न

यही वजह है कि अब जब श्रीलंका ने फाइनल मैच में पाकिस्तान को हराया तो फिर अफगानिस्तान फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वो जमकर जश्न मनाने लगे। आप भी देखिए ये वीडियो।

अफगानिस्तान टीम की अगर बात करें तो उन्होंने एशिया कप में ग्रुप स्टेज में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने दो लगातार मैचों में श्रीलंका और बांग्लादेश को हराया था। हालांकि सुपर-4 में उन्हें श्रीलंका से हार का सामना करना पड़ा और पाकिस्तान के खिलाफ काफी करीबी मुकाबले में शिकस्त झेलनी पड़ी। इसके अलावा भारतीय टीम ने उन्हें एकतरफा मुकाबले में हराया।

Quick Links

Edited by Nitesh