Create

पाकिस्तान की हार पर अफगानिस्तान में जमकर मनाया गया जश्न, देखिए किस तरह सड़कों पर उतरें अफगानी फैंस

श्रीलंका ने पाकिस्तान को फाइनल में हराया
श्रीलंका ने पाकिस्तान को फाइनल में हराया
Nitesh

एशिया कप (Asia Cup 2022) के फाइनल मुकाबले में जीत श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) ने हासिल की लेकिन जश्न अफगानिस्तान में भी मनाया गया। ये जश्न श्रीलंका की जीत का नहीं बल्कि पाकिस्तान की हार का था। पाकिस्तान की हार से अफगानिस्तान के फैंस इतना खुश हुए कि वो सड़कों पर उतरकर उनके हार का जश्न मनाने लगे।

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच एशिया कप में हुआ मुकाबला काफी रोमांचक रहा था और पाकिस्तान ने आखिरी ओवर में जाकर जीत हासिल की थी। हालांकि इस दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा। इस मुकाबले के दौरान ऐसा हुआ जिससे पाकिस्तान और अफगानिस्तान फैंस के बीच की दूरी काफी बढ़ गई।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में आसिफ अली को आउट करने के बाद अफगानिस्तान के फरीद अहमद विकेट का जश्न मनाने लगे। इस दौरान वो आसिफ अली के काफी करीब चले गए। जिसके बाद आसिफ अली ने उनको मुक्का मारा। इसके बाद भी दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। आसिफ अली ने बल्ले से भी मारने का प्रयास किया। ये विवाद यहीं नहीं थमा और मैच के बाद अफगानी फैंस ने स्टेडियम और स्टेडियम के बाहर पाकिस्तानी फैंस पर हमला बोल दिया। इसके कई वीडियो सामने आए।

पाकिस्तान की हार पर अफगानिस्तान में मना जश्न

यही वजह है कि अब जब श्रीलंका ने फाइनल मैच में पाकिस्तान को हराया तो फिर अफगानिस्तान फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वो जमकर जश्न मनाने लगे। आप भी देखिए ये वीडियो।

People in Afghanistan's capital Kabul are celebrating Sri Lanka's victory and Pakistan's defeat. #AsiaCup2022Final #PAKvSL #SriLanka #AsiaCupT20 https://t.co/Uy819cVBU1
Afghans took to the streets last night to celebrate after Sri Lanka defeated Pakistan and won the 2022 Asia Cup. The Afghan and Pakistan teams were engaged in a heated exchange earlier in the tournament. #AsiaCup2022 #AsiaCup #Srilanka #Afghanistan #Pakistan https://t.co/Mts5a5ExQ5
People in Afghanistan's Khost city are celebrating Sri Lanka's victory and Pakistan's defeat. #AsiaCup2022Final #PAKvSL #SriLanka #AsiaCupT20 https://t.co/2hW6Ym7wK2

अफगानिस्तान टीम की अगर बात करें तो उन्होंने एशिया कप में ग्रुप स्टेज में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने दो लगातार मैचों में श्रीलंका और बांग्लादेश को हराया था। हालांकि सुपर-4 में उन्हें श्रीलंका से हार का सामना करना पड़ा और पाकिस्तान के खिलाफ काफी करीबी मुकाबले में शिकस्त झेलनी पड़ी। इसके अलावा भारतीय टीम ने उन्हें एकतरफा मुकाबले में हराया।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...