Create
Notifications

सीन विलियम्स ने नाबाद शतक लगाकर अफगानिस्तान के खिलाफ जिम्बाब्वे की पारी से हार टाली

निरंजन

अफगानिस्तान (Afghanistan) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन फॉलोऑन खेलते हुए दूसरी पारी में 7 विकेट पर 266 रन बनाकर पारी से हार टाल दी। जिम्बाब्वे (Zimbabwe) ने अब 8 रन की लीड प्राप्त की है। सीन विलियम्स 106 और डोनाल्ड टिरीपानो 63 रन बनाकर क्रीज पर बने हुए हैं। राशिद खान ने दूसरी पारी में 5 विकेट चटकाए हैं।

दिन का खेल शुरू होने पर कल के नाबाद बल्लेबाज प्रिंस मैसवौरे दूसरी पारी में 15 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद केविन कसुजा भी महज 30 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। यहाँ से सीन विलियम्स और मुसाकांदा ने मिलकर तीसरे विकेट के लिए अर्धशतकीय भागीदारी की। मुसाकांदा ने 15 रन बनाए लेकिन सीन विलियम्स एक छोर पर टिके रहे। वेस्ले मैधैवेरे, रयान बर्ल और रेजिस चकाबवा बिना खाता खोले आउट हो गए और जिम्बाब्वे का कुल स्कोर 7 विकेट पर 142 रन हो गया। यहाँ से जिम्बाब्वे की पारी से हार नजर आने लगी थी लेकिन बाद में एक बड़ी पार्टनरशिप हुई।

सीन विलियम्स का साथ देने के लिए क्रीज पर आए डोनाल्ड टिरीपानो ने अफगानिस्तान की टीम के पारी से जीतने के मंसूबों को नाकाम कर दिया। दोनों ने मिलकर दिन के अंतिम ओवर की अंतिम गेंद तक बल्लेबाजी की और अविजित शतकीय साझेदारी की। इस दौरान सीन विलियम्स अपना शतक पूरा करने में सफल रहे और टिरीपानो ने अर्धशतक जड़ा। दिन का खेल समाप्त होने तक दोनों खिलाड़ी क्रमशः 106 और 63 रन बनाकर क्रीज पर रहे और वे जिम्बाब्वे की टीम को पारी से हारने से बचाकर ले गए। जिम्बाब्वे ने दूसरी पारी में 8 रन की लीड प्राप्त की है और मैच में एक दिन का खेल अभी बाकी है। राशिद खान ने एक बार फिर से बेहतर गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट चटकाए हैं। हालांकि रन इस बार भी उन्होंने 100 से ज्यादा खर्च किये हैं।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...