Create

'बिस्कुट ट्रॉफी' के बाद पाकिस्तान की 'ओये होए' ट्रॉफी का उड़ाया गया मज़ाक 

Enter caption

पिछले महीने की ही बात है जब पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई टी20 सीरीज में बिस्कुट के आकार की ट्रॉफी होने के कारण पाकिस्तानी टीम को ट्रोल किया गया था। अब पाकिस्तानी टीम का एक और अजीबोगरीब ट्रॉफी के कारण मज़ाक उड़ाया जा रहा है।

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज शुक्रवार 16 नवंबर से हो चुका है। गुरुवार को सीरीज शुरू होने से पहले दोनों ही टीमों के कप्तानों ने ट्रॉफी के साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाई। ‘ओए होए कप’ नामक ट्रॉफी के साथ ली गई यह तस्वीरें कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सबसे पहले ये तस्वीरें पीसीबी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर की गईं।

फैंस इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर मजे ले रहे हैं। ट्विटर यूजर्स इस तस्वीर को शेयर अगली अजीबोगरीब ट्रॉफियों के नाम का अंदाज़ा लगा रहे हैं। लोग मजाकिया प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं अगली ट्रॉफी का नाम बल्ले बल्ले ट्रॉफी होगा। वहीं कुछ लोग कह रहे हैं क्या सच में दोनों टीमें इस ट्रॉफी के लिए मुकाबला खेलेंगी। कुछ का ये भी विचार है कि इस ट्रॉफी को जीतने से अच्छा है न्यूज़ीलैंड हार ही जाए। आइये नज़र डालते हैं कुछ ट्वीट्स पर -

ऐसा पहली बार नहीं है जब पीसीबी इस तरह के कप को लेकर ट्रोल हुई है, इससे पहले भी बिस्किट ट्रॉफी की वजह से पीसीबी को ट्रोल का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ऑस्ट्रेलिया के साथ हुई सीरीज एक बिस्कुट कंपनी के प्रायोजक होने के कारण ट्रॉफी को बिस्कुट की आकृति में ढाला गया था। यहां तक कि आईसीसी ने भी इस ट्रॉफी पर चुटकी ली थी हालांकि पाकिस्तान ने यह सीरीज जीतकर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था।

रा हटके' सेक्शन की खबरों को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment