Create
Notifications

पाकिस्तानी बल्लेबाज ने टीम से बाहर होने के लिए पूर्व कोच को ठहराया जिम्मेदार

शहजाद लम्बे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं
शहजाद लम्बे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं
reaction-emoji
·
निरंजन

पाकिस्तान (Pakistan) के बल्लेबाज अहमद शहजाद (Ahmed Shehzad) ने अपने करियर में गिरावट के लिए पूर्व मुख्य कोच वकार यूनिस को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने अपना केस ठीक से पेश नहीं कर पाने पर निराशा व्यक्त की है। अहमद शहजाद पाकिस्तानी टीम में अंदर-बाहर होते रहे हैं।

चोट और खराब फॉर्म ने शहजाद के करियर में रुकावट डाली। इस वजह से कई बार वह पाकिस्तानी टीम में आने के बाद वापस बाहर चले गए। क्रिकेट पाकिस्तान से बात करते हुए 30 वर्षीय खिलाड़ी ने टीम से बाहर होने के लिए वकार यूनिस को जिम्मेदार ठहराया है। वह टेस्ट और वनडे दोनों टीमों से बाहर हैं।

पूर्व कोच ने कथित तौर पर उस समय एक रिपोर्ट सौंपी थी जिसमें उन्होंने टिप्पणी की थी कि उमर अकमल और शहजाद को राष्ट्रीय टीम में अपना स्थान वापस पाने के लिए घरेलू क्रिकेट खेलना चाहिए। सलामी बल्लेबाज इन टिप्पणियों से नाखुश थे और कहा कि इस तरह की चर्चा आमने-सामने होनी चाहिए। उन्होंने यह भी दावा किया कि यह एक पूर्व नियोजित दृष्टिकोण था और वह एक तीर से दो शिकार करना चाहते थे। शहजाद ने यह भी कहा कि कोच के शब्दों ने मुझे आहत किया है।

30 वर्षीय ने पूर्व क्रिकेटरों और वरिष्ठ खिलाड़ियों के ऊपर तीखा हमला करते हुए कहा कि उन्हें ठीक से समर्थन नहीं दिया गया था। शहजाद ने अपनी बात रखने के लिए एमएस धोनी की कप्तानी में विराट कोहली के फलते-फूलते उदाहरण का इस्तेमाल किया और कहा कि पाकिस्तानी सीनियर खिलाड़ी दूसरे स्टार की सफलता को पचा नहीं सकते।

गौरतलब है कि साल 2017 में अहमद शहजाद को टीम से बाहर कर दिया गया था। इससे पहले भी वह टीम में अंदर-बाहर होते रहे। हालांकि कुछ मौकों पर वह चोट के कारण टीम से बाहर थे लेकिन उनकी खराब फॉर्म भी बाद में टीम से बाहर होने का कारण बनी।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...