Create
Notifications

अहमद शहजाद को मेरी वजह से पाकिस्तान टीम से बाहर किया गया था, पूर्व दिग्गज कप्तान का चौंकाने वाला खुलासा

Australia v Pakistan: Quarter Final - 2015 ICC Cricket World Cup
Australia v Pakistan: Quarter Final - 2015 ICC Cricket World Cup
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर और कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि अहमद शहजाद (Ahmed Shehzad) को पाकिस्तान टीम में उनकी वजह से टार्गेट किया गया। अफरीदी के मुताबिक ऐसा इसलिए था क्योंकि उन्होंने एक ओपनर के तौर पर शहजाद को काफी सपोर्ट किया था।

दरअसल अहमद शहजाद और शाहिद अफरीदी पाकिस्तानी न्यूज चैनल समा टीवी पर एक प्रोग्राम में हिस्सा ले रहे थे। इसी दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस हुई। अफरीदी ने बातचीत के दौरान कहा,

अहमद शहजाद को मेरी वजह से टार्गेट किया गया क्योंकि मैंने उन्हें काफी सपोर्ट किया था। मैंने शहजाद को काफी ज्यादा मौके दिए और जब कप्तानी छोड़ी तो ये उनके लिए उल्टा साबित हुआ। मेरे हिसाब से लोगों को लगा कि वो मेरे फेवरिट थे। मैंने शहजाद को इसलिए सपोर्ट किया क्योंकि उनके जैसा बेहतरीन ओपनर मुझे कोई दूसरा नहीं मिल रहा था। वो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे।

शाहिद अफरीदी के बयान का अहमद शहजाद ने दिया जवाब

हालांकि शाहिद अफरीदी का ये कमेंट सुनकर अहमद शहजाद हैरान हो गए और उन्होंने जवाब में कहा,

शाहिद भाई मुझे नहीं पता कि आपने ये क्यों कहा? आप मेरे लिए बड़े भाई की तरह रहे हैं और आप मुझे कुछ भी कह सकते हैं। कभी-कभी इससे मुझे दुख भी होता है लेकिन आप हमेशा मेरे बड़े भाई रहे हैं।

अफरीदी ने इस पर जवाब दिया कि वो चाहते हैं कि अहमद शहजाद ज्यादा से ज्यादा रन बनाएं। उन्होंने कहा,

मैं चाहता हूं कि आप रन बनाएं और अपनी पत्नी और बच्चों के साथ लाइफ इंज्वॉय करें।

अफरीदी के इस कमेंट पर अहमद शहजाद ने जवाब दिया,

मैं ये लगातार कह रहा हूं कि मैं रन बनाना चाहता हूं लेकिन मुझे उसके लिए कोई प्लेटफॉर्म भी मिलना चाहिए। पीएसएल में मुझे कोई भी टीम पिक नहीं करना चाहती है। मैं कहां रन बनाऊं? अपने घर पर?

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...