Create

मुझे नहीं लगता है कि अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा की वापसी होगी, पूर्व क्रिकेटर का बयान

अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा दोनों काफी समय से खराब फॉर्म में थे
अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा दोनों काफी समय से खराब फॉर्म में थे
reaction-emoji
सावन गुप्ता

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के टेस्ट करियर को लेकर पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि श्रीलंका सीरीज से बाहर किए जाने के बाद ऐसा लगता है कि पुजारा और रहाणे का टेस्ट करियर अब खत्म हो गया। उनके मुताबिक ये प्लेयर शायद दोबारा टेस्ट टीम में वापसी ना कर पाएं।

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का फॉर्म पिछले काफी समय से खराब चल रहा है। ये खिलाड़ी लगातार फ्लॉप होते रहे हैं। यही वजह है कि श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए इन्हें टीम में मौका नहीं दिया गया है। हालांकि चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने कहा है कि पुजारा और रहाणे डोमेस्टिक क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करके अभी भी वापसी कर सकते हैं।

अजय जडेजा के मुताबिक इन दोनों प्लेयर्स की वापसी काफी मुश्किल है। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

दोनों ही खिलाड़ी केवल एक ही फॉर्मेट खेलते हैं। जब आप उस फॉर्मेट से भी उन्हें बाहर कर देते हैं तो मुझे नहीं लगता है कि वो वापसी कर पाएंगे। उम्मीद करता हूं कि मैं गलत साबित हो जाऊं क्योंकि ये इंडियन क्रिकेट के दिग्गज हैं। इन्होंने 80-90 टेस्ट मैच खेले हुए हैं। इनके पास काफी टैलेंट है।

भारतीय टेस्ट टीम में कई दिग्गजों को नहीं मिली जगह

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट टेस्ट सीरीज के अलावा टी20 सीरीज की टीम का ऐलान बीसीसीआई ने शनिवार को कर दिया। हार्दिक पांड्या को टीम में शामिल नहीं किया गया। टेस्ट टीम में रहाणे और पुजारा के अलावा इशांत शर्मा और रिद्धिमान साहा को भी शामिल नहीं किया गया। टेस्ट टीम का कप्तान रोहित शर्मा को बनाया गया है। वहीं जसप्रीत बुमराह को उप कप्तान बनाया गया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...