Create

विराट कोहली की धुआंधार पारी को लेकर जडेजा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली का पुराना अंदाज देखने को मिला (Photo Credit - BCCI)
विराट कोहली का पुराना अंदाज देखने को मिला (Photo Credit - BCCI)

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) की जबरदस्त अर्धशतकीय पारी को लेकर पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इस मुकाबले में दो ऐसी चीजें हुईं जिसकी वजह से विराट कोहली ने इस तरह की पारी खेली।

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मुकाबले में अपना पुराना अंदाज दिखाया। वो पुराने वाले विराट कोहली नजर आए। उन्होंने आते ही गेंदबाजों पर अटैक करना शुरू कर दिया और जब दो विकेट गिर गए तो उसके बाद पारी को संभाला भी। विराट कोहली ने 41 गेंद पर 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 52 रनों की पारी खेली।

विराट कोहली बड़े मैच के प्लेयर हैं - अजय जडेजा

अजय जडेजा ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान विराट कोहली की पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

आज दो चीजें अलग हुईं। जब कोहली क्रीज पर आए तो पोलार्ड अटैक करने के लिए शॉर्ट लेग पर खड़े हो गए। काफी लंबे समय से विराट कोहली ने ये अनुभव नहीं किया था। जब कोहली क्रीज पर आते हैं तो टीमें उन्हें पहली गेंद पर आउट करने की कोशिश नहीं करती हैं या अटैक नहीं करती हैं। इसके अलावा कोहली ने खुद से कहा होगा कि मैदान में भले ही फुल हाउस नहीं है लेकिन थोड़े-बहुत लोग तो हैं। विराट कोहली एक ऐसे प्लेयर हैं जिन्हें ग्राउंड में लोग पसंद हैं और वो एक एनर्जी लेकर आते हैं। जितना बड़ा गेम होता है, विराट कोहली उतने ही बड़े प्लेयर बन जाते हैं। इसकी वजह से उनसे इस तरह की परफॉर्मेंस निकल कर सामने आती है।

आपको बता दें कि विराट कोहली, ऋषभ पंत और वेंकटेश अय्यर की धुआंधार पारियों की बदौलत भारत ने बड़ा स्कोर बनाया। इसके बाद वेस्टइंडीज को 8 रनों से मात दी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment