Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोहित शर्मा को आराम देने को लेकर अजय जडेजा ने उठाया सवाल

ि
ANALYST
Modified 13 Mar 2021
न्यूज़

इंग्लैंड (England) के खिलाफ पहले टी20 से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आराम दिए जाने के फैसले को कई लोगों ने गलत ठहराया है। वीरेंदर सहवाग के बाद अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी अजय जडेजा ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि फॉर्म में होने वाला खिलाड़ी आराम करने का निर्णय तो नहीं लेगा। वीरेंदर सहवाग ने भी कहा था कि रोहित शर्मा नहीं होंगे तो मैं टीवी ऑन नहीं करूंगा।

पहले टी20 मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस के दौरान कहा था कि दो मैचों के लिए रोहित शर्मा को आराम दिया गया है। इसके बाद टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा था। अजय जडेजा ने इस निर्णय पर हैरानी जताते हुए सवाल उठाए हैं।

अजय जडेजा का बयान

क्रिकबज से बातचीत में अजय जडेजा ने कहा कि रोहित शर्मा अच्छी फॉर्म में हैं और इस तरह फॉर्म में होने पर कोई खिलाड़ी रेस्ट नहीं करना चाहेगा। जडेजा ने कहा कि क्रिकेट ऐसा गेम है है जो फॉर्म और लय वाले बल्लेबाजों से चलता है। बल्लेबाज लय में होगा तो खुद तो रेस्ट करना नहीं चाहेगा। अजय जडेजा ने कहा कि इंग्लैंड ने भी टेस्ट सीरीज में कुछ ऐसा ही किया था और परिणाम के रूप में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा बेहतरीन फॉर्म में थे और भारतीय टीम के लिए एक शतक लगाया था। भारतीय टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रोहित शर्मा ही थे। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे। श्रेयस अय्यर ही एकमात्र ऐसे बल्लेबाज थे जो अर्धशतक बनाने में सफल रहे थे। उनके अलावा अन्य सभी बल्लेबाज रन बनाने में नाकाम रहे और भारत को 8 विकेट से पराजय का सामना करना पड़ा।

Published 13 Mar 2021, 20:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now