Create
Notifications
Advertisement

रोहित शर्मा के चैलेंज को अजिंक्य रहाणे ने पूरा किया

  • रोहित शर्मा ने Keep It Up चैलेंज के लिए अजिंक्य रहाणे को किया था नॉमिनेट
  • युवराज सिंह द्वारा शुरू किए गए चैलेंज को भारतीय खिलाड़ी अपने अंदाज में कर रहे है पूरा
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 20 May 2020, 09:57 IST

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने रोहित शर्मा द्वारा दिए गए Keep It Up चैलेंज को पूरा कर दिया है। अजिंक्य रहाणे ने पिंक बॉल से इस चैलेंज को पूरा किया। इस चैलेंज की शुरुआत युवराज सिंह ने की थी।

अजिंक्य रहाणे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो डालते हुए लिखा, "रोहित शर्मा चैलेंज को स्वीकार करता हूं। इसे मैंने शाम में पूरा किया है, इसी वजह से पिंक गेंद का इस्तेमाल किया है। मैं घर पर ही रहूंगा, मैं आगे ऋद्धिमान साहा, चेतेश्वर पुजारा और शिखर धवन को इसके लिए चैलेंज करता हूं।"

युवराज सिंह ने किया था रोहित शर्मा को चैलेंज

युवराज सिंह ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो को शेयर किया था, जिसमें वो बल्ले के किनारे से गेंद को उछाल रहे थे। उन्होंने इसके बाद सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह और रोहित शर्मा को इसके लिए चैलेंज किया था। रोहित शर्मा ने चैलेंज को अपने ही अंदाज में पूरा किया और बल्ले के हैंडल से इसे पूरा किया। रोहित शर्मा ने इसके बाद अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत को इस चैलेंज को पूरा करने का नॉमिनेट किया था।

आपको बता दें कि कोरोनावायरस के खतरे को रोकने के लिए घर पर रहने के लिए Keep It Up चैलेंज लेकर आए थे। भारत में कोरोना काफी असर देखने को मिल रहा है और देश में एक लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, तो 3 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं। इसी वजह से पूरे देश में लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। युवराज सिंह ने रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर और हरभजन सिंह को चैलेंज किया था।

अभी तक युवराज सिंह द्वारा शुरू किए गए इस चैलेंज को रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह, अनिल कुंबले और अजिंक्य रहाणे पूरा कर चुके हैं। सबसे खास बात यह रही है कि सभी खिलाड़ियों ने अपनी स्किल्स दिखाते हुए अलग ही अंदाज में इस चैलेंज को पूरा किया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में किस तरह दूसरे खिलाड़ी इस चैलेंज को पूरा करते हैं।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ने इस चैलेंज को पूरा करते हुए हरभजन सिंह को शुक्रिया कहा और साथ ही में उन्होंने वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंदर सहवाग और किंग्स XI पंजाब के कप्तान केएल राहुल को भी इसके लिए चैलेंज किया।

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह चाहते थे मैं वीरेंदर सहवाग का रिकॉर्ड तोड दूं- रोहित शर्मा


Published 20 May 2020, 09:57 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit