Create

मेलबर्न टेस्ट जीतने के बाद अजिंक्य रहाणे की प्रतिक्रिया

अजिंक्य रहाणे
अजिंक्य रहाणे
Naveen Sharma

भारतीय टीम (Indian Team) ने जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया (Australia) को मेलबर्न टेस्ट मैच में हराया है, उसकी चारों ओर तारीफ हो रही है। भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। मैच के बाद अजिंक्य रहाणे ने प्रतिक्रिया देते हुए टीम के खिलाड़ियों पर गर्व जताया। अजिंक्य रहाणे ने मोहम्मद सिराज और शुभमन गिल के बारे में भी बड़ी बात कही।

अजिंक्य रहाणे ने कहा कि वास्तव में मुझे सभी खिलाड़ियों पर गर्व है। जिस तरह का कैरेक्टर डेब्यू करने वाले शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज ने दिखाया है, मैं उन्हें इसका श्रेय देना चाहूँगा। दूसरी पारी में उमेश के जाने के बाद यह जीत हमारे लिए जरूरी थी। रहाणे ने यह भी कहा कि पांच गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरने की योजना ने हमारे लिए काम किया। हम एक ऑल राउंडर को लेने के बारे में सोच रहे थे और जडेजा ने बेहतरीन काम किया।

शुभमन गिल के लिए अजिंक्य रहाणे का बयान

शुभमन गिल के बारे में अजिंक्य रहाणे ने कहा कि हमें उनका प्रथम श्रेणी रिकॉर्ड पता था। उन्होंने अपने स्तर पर शॉट खेलने का इरादा दर्शाया। सिराज को लेकर रहाणे ने कहा कि उन्होंने यह दिखाया कि वह अनुशासन के साथ गेंदबाजी कर सकते हैं। रहाणे ने कहा कि डेब्यूटांट के लिए अनुशासन में गेंदबाजी करना मुश्किल होता है। प्रथम श्रेणी अनुभव काम आया। बात मैदान पर अपना रवैया और इरादा दिखाने की थी।

Australia v India: 2nd Test - Day 4
Australia v India: 2nd Test - Day 4

रहाणे ने पिछले मैच के बारे में कहा कि एडिलेड टेस्ट हमने एक घंटे में गंवा दिया था। हमने काफी सीखा है। ऑस्ट्रेलिया ने अपने अंतिम पांच विकेट के साथ खुद को लागू किया। उमेश यादव की चोट को लेकर रहाणे ने कहा कि वह रिकवर कर रहे हैं। टीम मैनेजमेंट और मेडिकल स्टाफ निर्णय लेंगे। रोहित शर्मा वापस आ रहे हैं और हम उत्साहित हैं। मैंने कल उनसे बात की थी, वह टीम से जुड़ने के लिए इंतजार कर रहे हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...