Create

अजिंक्य रहाणे का खुलासा, बताया कैसे सौरव गांगुली ने उन्हें दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने के लिए राजी किया था

Nitesh
अजिंक्य रहाणे
अजिंक्य रहाणे

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ जुड़ने को लेकर एक अहम खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे सौरव गांगुली ने उन्हें दिल्ली की टीम की तरफ से खेलने के लिए राजी किया था। अजिंक्य रहाणे इस सीजन से दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से आईपीएल में खेलते नजर आएंगे।

स्पोर्ट्स तक पर विक्रांत गुप्ता के साथ खास बातचीत में अजिंक्य रहाणे ने बताया कि हैम्पशायर के साथ काउंटी क्रिकेट के दौरान उनकी मुलाकात सौरव गांगुली से हुई। उस समय रिकी पोंटिंग के साथ सौरव गांगुली दिल्ली कैपिटल्स की कोचिंग टीम का हिस्सा थे।

अजिंक्य रहाणे ने कहा कि मैं दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलने को लेकर उत्साहित हूं। मुझे अभी भी याद है जब पिछले साल मैं हैम्पशायर के लिए काउंटी क्रिकेट खेल रहा था तो उस वक्त सौरव गांगुली भारत के लिए वर्ल्ड कप के मुकाबले कवर कर रहे थे। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें: इरफ़ान पठान ने चुनी रिटायर्ड इलेवन, विदाई मैच की जताई इच्छा

अंजिक्य रहाणे ने आगे कहा कि मैंने इस बारे में सोचने के लिए पूरा समय लिया। मैंने यही सोचा कि अगर मुझे गांगुली और पोटिंग जैसे दिग्गजों की कोचिंग में खेलने का मौका मिलता है तो इससे एक प्लेयर के तौर पर मुझे आगे बढ़ने में काफी मदद मिलेगी। हालांकि जैसा मैंने पहले कहा राजस्थान रॉयल्स ने मुझे काफी मौके दिए और उसके लिए मैं उनका आभारी हूं।

अजिंक्य रहाणे ने अपने फेवरिट बैटिंग पोजिशन के बारे में बताया

अजिंक्य रहाणे ने ये भी बताया कि वो किस पोजिशन पर बैटिंग करना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि टी20 क्रिकेट और यहां तक कि डोमेस्टिक और आईपीएल में भी मैंने ओपनिंग ही की है। इसलिए ओपनिंग मेरा फेवरिट पोजिशन है। लेकिन टीम को जरुरत जहां पर होगी मैं वहां बैटिंग के लिए तैयार हूं, मेरा हमेशा से यही मानना रहा है। रहाणे ने कहा कि ओपनिंग ज्यादा पसंद होने के बावजूद अगर दिल्ली कैपिटल्स टीम मैनेजमेंट उनसे मिडिल ऑर्डर में खेलने के लिए कहता है तो फिर वो उसके लिए भी तैयार रहेंगे।

ये भी पढ़ें: 3 विदेशी खिलाड़ी जो आईपीएल में अपनी टीमों को अकेले मैच जिताने की क्षमता रखते हैं

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment