Create
Notifications

अजिंक्य रहाणे ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, शेयर किया ये ख़ास सन्देश

Photo- Ajinkya Rahane Instagram
Photo- Ajinkya Rahane Instagram
Rahul

भारतीय टेस्ट टीम (Indian Cricket Team) के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए यह जानकारी दी है कि उन्होंने और उनकी पत्नी राधिका (Radhika Dhopavkar) ने कोरोना वैक्सीन का टिका लगवा लिया है। देश में चल रहे वैक्सीनेशन ड्राइव की मुहीम में जुड़कर अजिंक्य रहाणे और उनकी पत्नी ने टीकाकरण करवाया है। अजिंक्य रहाणे ने इन्स्टाग्राम और ट्विटर पर फोटो डालते हुए कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर लोगो को जागरूक भी किया है। आईपीएल (IPL 2021) के स्थगित होने के बाद अजिंक्य रहाणे अपने घर आ गए है। आईपीएल में वह दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम का अहम हिस्सा थे, जिसमें अमित मिश्रा (Amit Mishra) के रूप में पहला कोरोना पॉजिटिव केस पाया गया था।

इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले अजिंक्य रहाणे ने कोरोना वैक्सीन लगाव ली है। उन्होंने इन्स्टाग्राम पर अपना और अपनी पत्नी का फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं और राधिका ने वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है। हमने यह टिका केवल अपने लिए ही नहीं लगवाया बल्कि हमारे आसपास लोग रहते है उनकी सुरक्षा को देखते हुए भी हमने यह वैक्सीन का पहला डोज लगवाया है। मैं सभी से आग्रह करता हूँ कि यदि आप योग्य है, तो टीकाकरण जरुर करवाएं। रहाणे का यह फोटो और उनका जागरूक सन्देश लोग सोशल मीडिया पर पसंद कर रहे है।

हाल ही में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट टीम का ऐलान हुआ है। अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली टीम की अगुआई करते हुए नजर आयेंगे। भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। उससे पहले टीम के सभी खिलाड़ी 25 मई से 8 दिन के लिए बायो बबल में रहेंगे। इंग्लैंड पहुंचकर भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ी 10 दिनों के लिए क्वारंटाइन होंगे। उसके बाद सभी टेस्ट नेगेटिव आने के बाद टीम इंडिया आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए अपनी तैयारियों में जुट जायेगी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जायेगा।

यही भी पढ़ें - KKR का एक और खिलाड़ी कोरोना की चपेट में, टीम इंडिया में हुआ है चयन


Edited by Rahul

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...