Create

अजिंक्य रहाणे को शायद साउथ अफ्रीका टूर पर प्लेइंग इलेवन में जगह ना मिले, गौतम गंभीर का बयान

Nitesh
अजिंक्य रहाणे पिछले कुछ मैचों से लगातार फ्लॉप हो रहे हैं
अजिंक्य रहाणे पिछले कुछ मैचों से लगातार फ्लॉप हो रहे हैं

खराब फॉर्म से जूझ रहे अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को लेकर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। गौतम गंभीर ने कहा है कि जिस तरह की फॉर्म में रहाणे इस वक्त हैं उसे देखते हुए शायद ही साउथ अफ्रीका टूर पर उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिले।

अजिंक्य रहाणे का परफॉर्मेंस पिछले कुछ टेस्ट मैचों से अच्छा नहीं रहा है। वो लगातार फ्लॉप होते रहे हैं और यही वजह है कि टीम में उनकी जगह के ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं। रहाणे को टेस्ट टीम की उप कप्तानी से हटा दिया गया है और एक या दो मैचों में फ्लॉप होने के बाद उन्हें टीम से भी बाहर किया जा सकता है।

अजिंक्य रहाणे को प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा - गौतम गंभीर

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान अजिंक्य रहाणे को लेकर गौतम गंभीर ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "रहाणे को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना मुश्किल लगता है। ईमानदारी से कहूं तो वो स्टार्टर नहीं हैं। मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें अंतिम 11 में जगह बनाने में दिक्कतें आएंगीं।"

गौतम गंभीर के मुताबिक टीम में श्रेयस अय्यर और हनुमा विहारी भी हैं और रहाणे को शायद ही इनके ऊपर तरजीह दिया जाए। उन्होंने आगे कहा "आपकी टीम में श्रेयस अय्यर भी हैं। कप्तान को उन्हें ड्रॉप करना आसान नहीं होगा क्योंकि उनका हालिया परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है। इसके अलावा हनुमा विहारी ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।"

इससे पहले खबरें आई थीं कि अगर रहाणे इस टूर पर भी फ्लॉप रहते हैं तो फिर उन्हें टीम से ही ड्रॉप कर दिया जाएगा। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा था कि रहाणे को उप कप्तानी से हटाकर उन्हें वॉर्निंग दे दी गई है। टीम का सीनियर मेंबर होने के नाते उन्हें ज्यादा योगदान देना होगा।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment