Create
Notifications

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज को लेकर पूर्व दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी

दोनों देशों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी
दोनों देशों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी
Nitesh

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज अजित अगरकर (Ajit Agarkar) ने वेस्टइंडीज और भारत (IND vs WI) के बीच वनडे सीरीज को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। अगरकर ने कहा है कि भारतीय टीम को उनके घर में हराना काफी मुश्किल है और टीम इंडिया ये सीरीज 2-1 से अपने नाम कर सकती है।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वनडे सीरीज खेली जानी है। तीन मैचों की इस सीरीज के सभी मैच यही खेले जाएंगे और बाद में टी20 सीरीज के लिए दोनों टीमें कोलकाता के लिए उड़ान भरेंगी। अहमदाबाद में मुकाबले बंद दरवाजे के पीछे बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे। इस बारे में गुजरात क्रिकेट संघ ने पहले ही जानकारी प्रदान कर दी थी। वहीं कोलकाता में होने वाले मैचों के लिए 75 फीसदी दर्शकों को आने की अनुमति रहेगी।

भारतीय टीम वनडे सीरीज अपने नाम कर लेगी - अजित अगरकर

स्टार स्पोर्ट्स के गेम प्लान शो में अजित अगरकर से वनडे सीरीज के स्कोर लाइन की प्रेडिक्शन पूछी गई। तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा "भारतीय टीम को उनके घर में हराना काफी मुश्किल काम है। रोहित शर्मा पूरी तरह से फ्रेश होकर आ रहे हैं। भारतीय टीम फेवरिट के तौर पर स्टार्ट करेगी, इसमें कोई शक ही नहीं है, खासकर वनडे सीरीज में टीम इंडिया का पलड़ा पूरी तरह से भारी है। मेरे हिसाब से वेस्टइंडीज के लिए वनडे सीरीज में भारत को हराना काफी मुश्किल होगा।"

आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच छह से 11 फरवरी तक होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज कोविड-19 महामारी के कारण दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में खेली जाएगी। वहीं सीरीज से पहले भारतीय टीम के कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनको अहमदाबाद में आइसोलेट किया गया है। मुख्य नामों की बात करें, तो ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर और शिखर धवन संक्रमित खिलाड़ियों में शामिल हैं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...