Create

भारतीय टीम को पूर्व दिग्गज की चेतावनी, कहा न्यूजीलैंड को WTC Final में अंडरडॉग मत समझना

भारतीय टीम
भारतीय टीम

भारतीय टीम (Indian Team) के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर (Ajit Agarkar) ने क्रिकेट बिरादरी से न्यूजीलैंड (New Zealand) को अंडरडॉग कहना बंद करने का आग्रह किया है क्योंकि उनका मानना है कि कीवी टीम आईसीसी टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा निरंतर रहने वाली टीमों में से एक है। अगरकर ने कहा कि मुझे लगता है कि यह अंडरडॉग वाला टैग काफी पहले जा चुका है।

स्टार स्पोर्ट्स के एक शॉ में इस पूर्व भारतीय दिग्गज ने अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में न्यूजीलैंड की निरंतरता की सराहना करते हुए बताया कि कैसे ब्लैक कैप्स ने अंडरडॉग टैग को हटा दिया है और विराट कोहली एंड कम्पनी को विलियमसन की टीम को कम नहीं समझना चाहिए।

अगरकर ने कहा कि मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड से अंडरडॉग टैग दूर हो गया है। आप जिस भी आईसीसी टूर्नामेंट को देखते हैं, यह अपनी तरह टूर्नामेंट है जो आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप है। चाहे वह टी20 विश्व कप हो, चैंपियंस ट्रॉफी हो, विश्व कप हो, वे (न्यूजीलैंड) हमेशा वहां मौजूद रहते हैं। फाइनल नहीं तो क्वार्टर फाइनल या सेमीफाइनल में वे जरुर होते हैं।

अजित अगरकर का पूरा बयान

अजित अगरकर ने यह भी कहा कि यह उनकी निरंतरता का प्रमाण है। इसलिए अंडरडॉग टैग जाना चाहिए। हां, कुछ अन्य टीमों में शायद बड़े नाम हैं और इसलिए आप उन्हें पसंदीदा के रूप में गिनते हैं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि भारत उन्हें कम आंकेगा।

New Zealand v Pakistan - 2nd Test: Day 3
New Zealand v Pakistan - 2nd Test: Day 3

अगरकर ने भारतीय टीम को चेतावनी देते हुए कहा कि इंग्लैंड में हालात बहुत कुछ वैसे ही हो सकते हैं जैसे उन्हें न्यूजीलैंड में 2020 की टेस्ट सीरीज में हार के दौरान मिले थे। उल्लेखनीय है कि न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड में पहले से ही पहुँच गई है और भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चम्पियशिप फाइनल से पहले कीवी टीम इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। भारतीय टीम 3 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment