IPL 2023 : मुंबई इंडियंस की जीत के हीरो आकाश मढ़वाल को मिला खास तोहफा, देखें वीडियो 

Photo courtesy: Mumbai Indians Instagram
Photo courtesy: Mumbai Indians Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) को 81 रनों से मात दे दी। मुंबई के लिए उनके जीत के हीरो आकाश मढ़वाल (Akash Madhwal) रहे जिन्होंने कमाल की गेंदबाजी की। इस मैच के बाद उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें उन्हें उनके शानदार प्रदर्शन के लिए एक यादगार तोहफा दिया गया है।

लखनऊ के खिलाफ इस मैच में आकाश का स्पेल ऐसा रहा जिसका कोई भी गेंदबाज सपना देखता है। उन्होंने इस मैच में 3.3 ओवर में गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने सिर्फ 5 रन देकर 5 विकेट झटके। उनके इस प्रदर्शन के बाद उन्हें क्रिकेट जगत के दिग्गजों समेत सभी फैंस से भी तारीफें मिल रही हैं।

इस मैच के बाद मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा की जिसमें आकाश को यादगार प्रदर्शन के लिए एक खास तोहफा मिला। वीडियो की शुरुआत में आकाश ड्रेसिंग रूम में थे। तभी उनके पास कोई इस मैच में इस्तेमाल की हुई गेंद लेकर आया जिसमें उनके शानदार स्पेल के आंकड़ें लिखे हुए थे।

इस गेंद पर लिखा था- ‘आईपीएल 2023, एलिमिनेटर 1, एलएसजी बनाम एमआई, आकाश मढ़वाल, 3.3-0-5-5। आकाश इस गेंद को देखकर खुश हो जाते हैं और इसे अपने हाथों में लेते हैं। इसके बाद वो गेंद को कैमरा पर दिखाते हैं और कहते हैं कि अभी और आने वाला है।

वीडियो को साझा करते हुए मुंबई इंडियंस ने लिखा,

ये पल।

मुंबई की इस वीडियो पर फैंस कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनका कहना है यह अभी शुरुआत है। आकाश मढ़वाल शानदार खिलाड़ी हैं और इसके आगे और भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। वहीं एक और फैन ने लिखा कि आकाश मढ़वाल को भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होना चाहिए क्योंकि हमारे देश को ऐसे टैलेंट की जरूरत है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now