Create

टी20 वर्ल्ड कप स्क्वाड में न चुने जाने के बाद इंग्लैंड के प्रमुख बल्लेबाज बल्लेबाज ने माँगा जवाब, टीम के डायरेक्टर ने किया खुलासा 

एलेक्स हेल्स को लम्बे समय से राष्ट्रीय टीम में मौका नहीं मिला है
एलेक्स हेल्स को लम्बे समय से राष्ट्रीय टीम में मौका नहीं मिला है
reaction-emoji
·
Prashant Kumar

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के लिए इंग्लैंड ने आज 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की। उम्मीद थी कि खराब फॉर्म में चल रहे जेसन रॉय (Jason Roy) को ड्रॉप किया जाने की वजह से एलेक्स हेल्स (Alex Hales) को मौका मिल सकता है, जिनकी मौजूदा फॉर्म काफी अच्छी है लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। इस मामले में इंग्लैंड के मैनेजिंग डायरेक्टर रॉब की ने अहम खुलासा करते हुए बताया कि टीम में न चुने जाने को लेकर उनकी हेल्स के साथ चर्चा हुई थी।

दाएं के धाकड़ ओपनर ने इंग्लैंड के लिए 2019 में आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। इसके बाद से ही उन्हें नहीं चुना जा रहा है। वर्ल्ड कप से पहले मनोरंजक दवाओं के उपयोग के लिए उन्हें 21 दिनों के लिए प्रतिबंधित किया गया था और तब से केवल फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेल रहे हैं।

रॉब की ने स्वीकार किया कि हेल्स का आगामी वर्ल्ड कप इवेंट चूकना दुर्भाग्यशाली है लेकिन उन्होंने इसके पीछे टॉप ऑर्डर में शानदार विकल्पों की उलब्धता को वजह बताया है। रिपोर्टर्स से बात करते हुए की ने कहा,

मैंने एलेक्स हेल्स से बात की, उन्होंने मुझे वास्तव में फोन किया और उन्होंने तर्क दिया कि वह स्क्वाड में क्यों नहीं हैं और मुझे लगता है कि यह बिल्कुल सही भी है। मुझे बहुत अच्छा लगता है जब ये लोग फोन उठाते हैं और कहते हैं, 'चलो फिर, मैं वहां क्यों नहीं था?' मेरे मन में इसके लिए बहुत सम्मान है, उन लोगों के विपरीत जो पर्दे के पीछे जाकर बात करते हैं कि उन्हें क्यों नहीं चुना गया है।
एलेक्स हेल्स द हंड्रेड में अच्छा कर रहे हैं
एलेक्स हेल्स द हंड्रेड में अच्छा कर रहे हैं

रॉब की ने हेल्स को लेकर आगे कहा,

मैंने कई मौकों पर कहा है कि मुझे लगता है कि एलेक्स हेल्स ने अपनी गलितयों के लिए काफी समय काट लिया है। अब, यह फॉर्म पर है, चयन पर है और क्या हमें लगता है कि वे वहां जाने के लिए सबसे अच्छे व्यक्ति हैं। फिलहाल, हमें लगता है कि जॉनी बेयरस्टो वह व्यक्ति हैं।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...