Create

तीन साल बाद टीम में लौटा ये दिग्गज, पाकिस्तान के खिलाफ धुआंधार पारी खेलकर जिताया मैच और कही बड़ी बात

Nitesh
Pakistan v England - 1st IT20
एलेक्स हेल्स ने तीन साल के लंबे अंतराल के बाद वापसी की

इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) में तीन साल के लंबे अंतराल के बाद एलेक्स हेल्स (Alex Hales) की वापसी हुई और आते ही अपनी बल्लेबाजी से उन्होंने टीम को मैच जिता दिया। एलेक्स हेल्स ने पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली और इंग्लैंड को मैच जिताया। इस बेहतरीन पारी के बाद एलेक्स हेल्स ने टीम में इतने लंबे समय के बाद अपनी वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

एलेक्स हेल्स ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 40 गेंद पर 7 चौके की मदद से 53 रनों की पारी खेली। वो ओपन करने के लिए आए और तब आउट हुए जब इंग्लैंड की जीत लगभग सुनिश्चत हो गई। एलेक्स हेल्स को अपने इंटरनेशनल वापसी का इंतजार काफी समय से था और जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने इसका पूरा फायदा उठाया।

इतने सालों बाद वापसी करना शानदार रहा - एलेक्स हेल्स

मैच के बाद एलेक्स हेल्स ने कहा 'इंग्लैंड के लिए वापसी करना काफी शानदार फीलिंग रही। तीन साल ऐसा लगा कि जैसे हमेशा के लिए हो गया हो। वापसी के बाद आकर 50 रन बनाना और टीम को मैच जिताना सपने के सच होने जैसा है।'

आपको बता दें कि एलेक्स हेल्स को 2019 में ईसीबी के ड्रग टेस्ट में दो बार फेल होने की वजह से सभी प्रारूपों की टीम से ड्रॉप कर दिया गया था। उनके ऊपर 21 दिनों का बैन लगाया था लेकिन उसके बाद से ही वो वापसी नहीं कर पाए थे। हालांकि वो दुनिया भर की टी20 लीग्स में जरूर अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे और दावेदारी पेश कर रहे थे। उन्होंने टी20 ब्लास्ट में अच्छा प्रदर्शन किया और उसके बाद पाकिस्तान सुपर लीग में भी बेहतरीन खेल दिखाया। ऐसे में जब जॉनी बेयरेस्टो इंग्लैंड की वर्ल्ड कप टीम से इंजरी की वजह से बाहर हुए तो फिर हेल्स की वापसी का दरवाजा खुल गया। एलेक्स हेल्स की वापसी से इंग्लैंड की टीम और मजबूत हो गई है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment