Create

भारतीय टीम की हार के बावजूद रविंद्र जडेजा ने खास चीज के लिए जताई खुशी

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Two
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Two
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में भले ही हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपने खुद के परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं। जडेजा ने कहा कि उन्हें टीम के लिए योगदान देकर काफी अच्छा महसूस हो रहा है, भले ही टीम को हार का सामना करना पड़ा।

रविंद्र जडेजा ने एजबेस्टन टेस्ट मैच की पहली पारी में जबरदस्त बल्लेबाजी की और शानदार शतक लगाया। जडेजा ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के जरिए भारतीय टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया। उन्होंने ऋषभ पंत के साथ मिलकर 222 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की जिससे टीम 400 से ज्यादा रन बनाने में कामयाब रही।

टीम के लिए योगदान देकर हमेशा काफी अच्छी फीलिंग आती है - रविंद्र जडेजा

हालांकि इसके बावजूद इंडियन टीम को हार का सामना करना पड़ा लेकिन जडेजा अपने परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं। उन्होंने ट्वीट करके कहा 'इस मैच में काफी उतार-चढ़ाव आए। अपनी टीम के लिए योगदान देकर हमेशा काफी अच्छा लगता है, भले ही हम हार गए। ये एक काफी कड़ी सीरीज थी जिसमें जमकर दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ।'

A game which had its highs and lows. Always a great feeling to contribute for my team, even though we fell short. A hard fought series where the competition was at its best 💪🇮🇳 https://t.co/goOnfqIpR0

आपको बता दें कि भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड ने 378 रनों का टार्गेट सिर्फ 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। जो रूट 142 और जॉनी बेयरेस्टो 114 रन बनाकर नाबाद रहे। इन दोनों खिलाड़ियों ने जबरदस्त साझेदारी करके इंग्लैंड को जीत दिला दी। इसके साथ ही भारत का सीरीज जीतने का सपना भी टूट गया और उन्हें 2-2 के ड्रॉ के साथ संतोष करना पड़ा। इसके बाद टीम के अब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की राह भी काफी मुश्किल हो गई है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...